scriptकैग की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा: भाजपा सरकार में ई-टेंडरिंग के जरिए हुआ 4 हजार करोड़ का घोटाला | CAG reports reveals Rs 4000 crore scam in BJP govt in Chhattisgarh | Patrika News

कैग की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा: भाजपा सरकार में ई-टेंडरिंग के जरिए हुआ 4 हजार करोड़ का घोटाला

locationरायपुरPublished: Jan 14, 2019 03:41:08 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक सीएजी की रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ में भाजपा के सत्ता में रहते हुए सरकारी धन के इस्तेमाल में भारी घपले की बात सामने आई है।

scam in chhattisgarh

CAG reports reveals Rs 4000 crore scam in BJP govt in Chhattisgarh

रायपुर. नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक (सीएजी) की रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ में भाजपा के सत्ता में रहते हुए सरकारी धन के इस्तेमाल में भारी घपले की बात सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा सरकार में ई-टेंडरिंग के जरिए 4,601 करोड़ रुपए का बंदरबाट किया गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकारी योजनाओं के लिए दी गई मोदी रकम का कोई हिसाब पिछली सरकार के पास नहीं था।

ई-टेंडरिंग के जरिए हुआ बड़ा घोटाला

प्रिंसिपल अकाउंटेंट जनरल विजय कुमार मोहन्ती ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कैग की रिपोर्ट 3 सेक्टर पर बनाई गई है। रिपोर्ट में करोड़ों रुपए का घोटाला उजागर हुआ है। उन्होंने बताया कि अफसरों के मिलीभगत से हुआ घोटाला है। मिल रही खबरों के अनुसार भाजपा सरकार ने इतनी बड़ी रकम किन मदों में खर्च किया, इस संबंध में कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाई। प्रदेश की मौजूदा सरकार अब इस मामले की जांच कराने की बात कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो