scriptIIM स्टूडेंट ने कार से बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल | Breaking: car collide with bike one died and two injured in accident | Patrika News
रायपुर

IIM स्टूडेंट ने कार से बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल

IIM की स्टूडेंट खुशबु त्रिपाठी ने अपनी कार से बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत और दो लोगों घायल हो गए।

रायपुरApr 20, 2019 / 03:03 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

IIM स्टूडेंट ने अपनी कार से बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक ही दर्दनाक मौत, दो घायल

रायपुर. राजधानी रायपुर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। यह सड़क हादसा नया रायपुर के सेक्टर -30 के पास की है।

accident news

मिली जानकारी के अनुसार IIM की स्टूडेंट खुशबु त्रिपाठी ने अपनी कार से बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत और दो लोगों घायल हो गए। घटना के बाद लोगों ने तत्काल पुलिस को सुचना दी। साथ ही घायलों को निजी अस्पताल में किया गया भर्ती कराया गया है। हादसे में मृतक युवक का नाम जीतेन्द्र कुर्रे बताया गया।

accident news

पुलिस ने बताया की तीनों युवक पचेडा से रायपुर काम करने के लिए जा रहे थे। तभी कार की चपेट में आने ये दर्दनाक हादसा हो गया।राखी पुलिस ने जांच कर IIM की स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / IIM स्टूडेंट ने कार से बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो