scriptविरासत टैक्स पर बीजेपी का सियासती कार्टून, कहा – कांग्रेसी खुद का खात्मा कर रहे हैं | BJP's political cartoon on inheritance tax, said - Congressmen are destroying themselves | Patrika News
रायपुर

विरासत टैक्स पर बीजेपी का सियासती कार्टून, कहा – कांग्रेसी खुद का खात्मा कर रहे हैं

BJP’s Cartoon Blast: बीजेपी के दूसरे कार्टून में राहुल गांधी मुसलमान से वोट की अपील करते हुए नजर आ रहे है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि कांग्रेस बहुसंख्यकों के संसाधन छीनना चाहती है।

रायपुरApr 30, 2024 / 06:37 pm

Khyati Parihar

PM Modi, Rahul gandhi ,cG BJP , CG CONGRESS
BJP’s Cartoon Blast On Congress: राजनीति अब सिर्फ मंच तक सीमित नहीं रह गई है। इंटरनेट मीडिया पर राजनीतिक दलों में घमासान जारी है। मंच पर बयानबाजी के बाद पार्टियां कार्टून वार से एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। वहीं इस बार बीजेपी छत्तीसगढ़ ने विरासत टैक्स और वोटबैंक को लेकर कांग्रेस पर तीखा वार किया है। एक्स पर बीजेपी ने दो कार्टून अटैक कर कांग्रेस की जमकर खिंचाई की है। लिखा कि कांग्रेस का खात्मा स्वयं कांग्रेस ही कर रहे हैं।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 और 24 अप्रैल को प्रदेश दौरे पर थे। जनसभा में मोदी ने कांग्रेस को विरासत टैक्स, आरक्षण, नक्सलवाद, आतंकवाद समेत कई अहम मुद्दों पर जमकर घेरा। इसी बीच BJP छत्तीसगढ़ ने विरासत टैक्स के मुद्दों को लेकर एक कार्टून शेयर किया है। इस कार्टून में राहुल गांधी, सैम पित्रोदा व अन्य कार्यकर्ता को दर्शाया गया है। मोदी ने कहा था, कांग्रेस का मूल मंत्र है लूट, जो जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी । वहीं कार्यकर्ता राहुल को बोल रहे की हम अपने ही पाले में गोल मारने का कोचिंग सेंटर क्यों नहीं खोल लेते। वहीं इसे लेकर राहुल गांधी कन्फ्यूज्ड नजर आ रहे हैं।
BJP’s Cartoon Blast On Congress

दूसरे कार्टून में राहुल गांधी पर वार

बता दें कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीखों आगे बढ़ रही वैसे ही भाजपा आक्रामक तेवर अपना रही है। पार्टी ने सोशल मीडिया को बड़ा हथियार बनाते हुए कांग्रेस पर चारों तरफ से प्रहार करना शुरू कर दिया है। इसी बीच बीजेपी के दूसरे कार्टून में राहुल गांधी मुसलमान से वोट की अपील करते हुए नजर आ रहे है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि कांग्रेस बहुसंख्यकों के संसाधन छीनना चाहती है। कार्टून में भी यही दर्शाया गया है जहां राहुल मुसलमान को लड्डू देते कह रहे कि हमें वोट दो सारे संसाधन तुम्हें दे दूंगा। राहुल के इस हरकत पर बहुसंख्यक के लोग कह रहे कि कांग्रेस पिछले 60 सालों से हमें नजर अंदाज कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो