scriptसाइकिल वितरण योजना पर सदन में भिड़े भाजपा-कांग्रेस के विधायक, जमकर हंगामा | BJP - Congress MLA create ruckus in CG Budget session 2019 | Patrika News

साइकिल वितरण योजना पर सदन में भिड़े भाजपा-कांग्रेस के विधायक, जमकर हंगामा

locationरायपुरPublished: Feb 15, 2019 04:07:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के छठवें दिन सदन में जमकर हंगामा हुआ। साइकिल वितरण योजना पर भाजपा और कांग्रेस के विधायक में जमकर बहस हुई।

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के छठवें दिन सदन में जमकर हंगामा हुआ। साइकिल वितरण योजना पर भाजपा और कांग्रेस के विधायक में जमकर बहस हुई। पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के सवाल पर स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह ने बताया कि 1 लाख 76 हजार 79 साइकिले बंटनी थी, अभी 69 हजार साइकिलें ही बंट पाई हैं।
भाजपा विधायक ने कहा कि सत्र समाप्त होने जा रहा है और साइकिल नहीं बांट पाई। मंत्री ने कहा, सत्र आपके समय शुरू हुआ था तब क्यों नहीं बांटा। इस पर भाजपा विधायकों ने सदन में जमकर हंगामा किया। कांग्रेस विधायकों ने कहा कि यह लोग अपने दौर में खरीदी घटिया साइकिलों को खपाना चाहते हैं। शिक्षा मंत्री ने खराब साइकिलों की जांच कर कार्रवाई की घोषणा की।
इससे पहले छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र शुरू होते ही सदस्यों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले शहीद सीआरपीएफ जवानों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सदन की कार्रवाई शुरू हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो