scriptलोकसभा चुनाव का शंखनाद करने अमित शाह 7 मार्च को आ सकते हैं छत्तीसगढ़ | Amit Shah may visit to Chhattisgarh on March 7 for Lok Sabha Elections | Patrika News

लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने अमित शाह 7 मार्च को आ सकते हैं छत्तीसगढ़

locationरायपुरPublished: Feb 22, 2019 07:16:06 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का शंखनाद करने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 7 मार्च को एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर आ सकते हैं।

amit shah in jodhpur

Amit Shah, BJP President Amit Shah, jodhpur airport, BJP leaders, jodhpur news, jodhpur news in hindi

रायपुर. आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का शंखनाद करने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 7 मार्च को एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर आ सकते हैं। इस दौरान वे रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव और महासमुंद के जमीन कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी 27 फरवरी को बिलासपुर के दौरे पर रहेंगे। दोनों वरिष्ठ नेताओं के दौरे के लिए संगठन ने तैयारी शुरू कर दी है। बतादें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने छत्तीसगढ़ की 11 सीटों में से 10 सीट पर जीत हासिल की थी।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह मार्च के प्रथम सप्ताह में रायपुर आएंगे। उन्होंने बताया कि आने की तिथि अभी फाइल नहीं है, लेकिन वे 7 मार्च को आ सकते हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले शाह 15 फरवरी को रायपुर आने वाले थे, लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले जम्मू कश्मीर में हुए आतंक हमले के बाद उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो