scriptजोगी कांग्रेस बोली – जनहित के मुद्दों पर मिलेगा सहयोग, लेकिन सरकार वादे से पलटी तो करेंगे विरोध | Ajit Jogi's Janta Congress Chhattisgarh legislative party meeting | Patrika News
रायपुर

जोगी कांग्रेस बोली – जनहित के मुद्दों पर मिलेगा सहयोग, लेकिन सरकार वादे से पलटी तो करेंगे विरोध

विधानसभा चुनाव में 5 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक दल की बैठक हुई।

रायपुरDec 22, 2018 / 07:00 pm

Ashish Gupta

cg election 2018

janta congress

रायपुर. विधानसभा चुनाव में 5 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक दल की बैठक हुई। बैठक खत्म हाने के बाद पार्टी नेता धर्मजीत सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पहली बार छत्तीसगढ़ विधानसभा का भूगोल बदला है। एक क्षेत्रीय दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और सहयोगी दल बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के 7 विधायक चुनकर आएं हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा हमारी अपनी भूमिका होगी।
चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा प्रदेश की जनता से किए वादों पर धर्मजीत सिंह ने हम सरकार को जनहित के मुद्दों पर रचनात्मक सहयोग करेंगे। लेकिन सरकार अपने वादों को पलटेगी या किन्तु-परन्तु लगाकर बात करेगी तो पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी।
शनिवार को विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें चुनाव के दौरान पार्टी के विभिन्न पहलुओं और व्यापक रणनीतियों पर चर्चा हुई। जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में जोगी कांग्रेस ने 5 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि बसपा 2 सीटों पर जीती है।

Home / Raipur / जोगी कांग्रेस बोली – जनहित के मुद्दों पर मिलेगा सहयोग, लेकिन सरकार वादे से पलटी तो करेंगे विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो