script

दर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारकर सौ मीटर तक घसीटा, फिर ऐसे रौंदा कि उड़ गए शरीर के चीथड़े

locationरायपुरPublished: Nov 15, 2018 11:13:14 am

Submitted by:

Deepak Sahu

तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और बाइक को करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गई। इसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

accident news

दर्दनाक: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारकर सौ मीटर तक घसीटा, फिर ऐसे रौंदा कि उड़ गए शरीर के चीथड़े

रायपुर . छत्तीसगढ़ में लगातार सड़क हादसों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। ऐसे में कितने लोगों को अपनी जाने गवानी पड़ती है। ऐसा ही दर्दनाक हादसा राजधानी रायपुर में हुआ। रिंग रोड नंबर-1 में विधायक विश्राम गृह के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और बाइक को करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गई। इसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। मंदिरहसौद पुलिस द्वारा घेराबंदी करने के चलते ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। मृत दोनों युवकों की देर रात तक पहचान नहीं हो पाई थी।

accident news

पुलिस के मुताबिक विधायक विश्राम गृह के सामने रिंग रोड पर रात करीब 9 बजे बाइक सीजी 04 सीके 4977 पर सवार दो युवक तेलीबांधा की ओर जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक सीजी 04 एलएन 1674 ने उन्हें चपेट में ले लिया। बाइक ट्रक के पहिए में फंस गई। इसके बाद भी ट्रक चालक ने गाड़ी नहीं रोका और बाइक सहित युवकों को सड़क पर करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया और अंत में ट्रक युवकों के ऊपर से गुजर गई।

इससे दोनों युवकों के शरीर क्षतविक्षत हो गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी। इससे घबराकर तेलीबांधा के पास ट्रक छोड़कर ड्राइवर भाग निकला। मंदिरहसौद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कर लिया है।

accident news

ट्रेंडिंग वीडियो