ANM, स्टाफ नर्स समेत विभिन्न पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, एेसे करें आवेदन

By: Ashish Gupta

Published On:
Oct, 16 2019 06:38 PM IST

  • मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय जिला दंतेवाड़ा ने मेडिकल ऑफिसर, ओटी तकनीशियन, लैब तकनीशियन, डेंटल असिस्टेंट समेत महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

रायपुर. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय जिला दंतेवाड़ा ने मेडिकल ऑफिसर, ओटी तकनीशियन, लैब तकनीशियन, डेंटल असिस्टेंट समेत महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर भर्ती राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत इसके तहत कुल 85 पदों पर भर्ती की जानी है।

कुल 85 पदों की भर्ती में 31 पद महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता और 7 पद स्टॉफ नर्स (एनआरसी) और 12 पद स्टॉफ नर्स (एसएनसीयू) के लिए रिक्त है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तय समयसीमा के तहत 26 अक्टूबर, 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षिक योग्यता: इन पदों पर आवेदन के लिए शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार अलग - अलग तय की गई है। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नीचे दी गई जानकारी जरूर पढ़ लें। उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।

पदों की संख्या: 85

पदों के नाम: मेडिकल ऑफिसर, ओटी तकनीशियन, लैब तकनीशियन, डेंटल असिस्टेंट, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता (एएनएम), स्टॉफ नर्स समेत विभिन्न पद।

आयु सीमा: इन पदों पर आवेदन के लिए की उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और 64 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन की अंतिम तारीख: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 21 अक्टूबर, 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन: इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार को ऑफलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवार आवेदन संबंधित और अधिक जानकारी के लिए दंतेवाड़ा की ऑफिशियल वेबसाइट www.dantewada.nic.in पर विजिट करें या नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।

Published On:
Oct, 16 2019 06:38 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।