scriptबेटी को इधर-उधर खोजने के बाद दादा ने थक हारकर कुएं में झांका, फिर जो नजर आया.. | 6 years child death by fall in well in rajnandgaon | Patrika News

बेटी को इधर-उधर खोजने के बाद दादा ने थक हारकर कुएं में झांका, फिर जो नजर आया..

locationरायपुरPublished: Sep 14, 2018 06:31:26 pm

बेटी को इधर-उधर खोजने के बाद दादा ने थक हारकर कुएं में झांका, फिर जो नजर आया..

Chhattisgarh news

बेटी को इधर-उधर खोजने के बाद दादा ने थक हारकर कुएं में झांका, फिर जो नजर आया..

रायपुर/राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के ठेलकाडीह में उस वक्त सनसनी फैल गई जब 6 साल की एक बच्ची की लाश कुएं में तैरती मिली। बताया जा रहा है कि उसके दादा बच्ची को ढूंढने के लिए निकला था। तभी कुएं में झांक कर देखा तो बुजुर्ग के पैरो तले जमीन ही खिसक गई। खैरागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तिलईभाट में घर के बाजू में स्थित कुएं में बच्ची की तैरती हुई लाश मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

स्कूल गई बच्ची घर नहीं लौटी
मिली जानकारी के अनुसार तिलईभाट निवासी रोमन पटेल की पुत्री सोनी कुमारी उम्र लगभग 6 वर्ष सुबह स्कूल जाने के लिए निकली थी। घर के सभी लोग अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए। उसका पिता भी अपने काम पर निकल गए। स्कूल से गांव के सभी बच्चे छुटटी के बाद अपने-अपने घर आ गए, लेकिन सोनी कुमारी घर नहीं पहुंची। तब उसके दादा बालमुकुंद पटेल ने उसके सहेलियों के घर व आसपास के घरों में पतासाजी की।

दादा ने जब कुएं में झांक कर देखा तो..
बच्ची सोनी का कही पता नहीं चल पाया। उसकी मां भी बच्ची के नहीं आने पर परेशान होने लगी और ढूंढने के लिए पड़ोसियों के घर गई। सोनी कहीं नहीं मिली। इसके बाद अचानक उसके दादा घर के बाजू में कुएं को झांक कर देखा तो सोनी की लाश कुंए में तैरते हुए मिली। बच्ची की कुएं में गिरने की खबर गांव व आसपास के गांवों में आग की तरह फैल गई।

Chhattisgarh news

रोमन पटेल की बड़ी बेटी थी सोनी
मिली जानकारी के अनुसार रोमन पटेल की दो बेटी हैं। सोनी कुमारी बड़ी बेटी थी। सोनी घर में चुलबुली, थी व सबकी लाडली थी। बच्ची की मौत के बाद मां व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार कुआं अक्सर ढका रहता था। कुएं का पानी का उपयोग जानवरों को पिलाने व निस्तारी के लिए करते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो