script37 हजार रूपए के लिए नीयत बिगड़ी तो तीन नाबालिगों ने मिलकर कर दी युवक की हत्या | 3 Minor kill a man for 37 thousand rupees in Raipur | Patrika News

37 हजार रूपए के लिए नीयत बिगड़ी तो तीन नाबालिगों ने मिलकर कर दी युवक की हत्या

locationरायपुरPublished: Mar 20, 2019 01:19:38 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

कचना हाउसिंग बोर्ड फेस-2 के फ्लैट में एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी विधानसभा थाना पुलिस ने सुलझा ली है

CGNews

37 हजार रूपए के लिए नीयत बिगड़ी तो तीन नाबालिगों ने मिलकर कर दी युवक की हत्या

रायपुर. कचना हाउसिंग बोर्ड फेस-2 के फ्लैट में एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी विधानसभा थाना पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपी नाबालिग है। वारदात में शामिल एक आरोपी दुष्कर्म के मामले में जेल भी जा चुका है। पुलिस की पूछताछ में तीनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। नाबालिगों ने 37 हजार रुपए के लिए हत्या की।
घटना का खुलासा करते हुए एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि फ्लैट एमआईजी बी 2/32 में रेखा सरना अपने बेटे राहुल सरना के साथ रहती थी। वे 27 फरवरी को पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ गई थी। इसी दौरान हत्या हुई। राहुल ने मां के लखनऊ जाने के बाद अपनी कार 80 हजार रुपए में बेच दी थी।
कार बेचने के बाद वो आरोपियों को शराब और चिकन लाने के लिए पैसे दिया करता था। आरोपी 3 मार्च से लगातार राहुल के घर में बैठकर दावत करते थे और देर रात अपने घर जाते थे। 13 मार्च को भी राहुल के साथ तीनों ने शराब और चिकन पार्टी की। इसी दौरान नशे में राहुल ने अलमारी में रखे पैसे गिनने के लिए आरोपियों को दे दिए। पैसे देखकर आरोपियों की नीयत बिगड़ गई और पैसे लेकर फरार होने की कोशिश करने लगे। राहुल ने विरोध किया तो आरोपियों ने तवे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

मैट्स से कुछ माह पहले ही छोड़ी थी नौकरी
जानकारी के अनुसार मृतक मैट्स यूनिवर्सिटी में कर्मचारी था। वह स्टोर कीपर का काम करता था। कुछ माह पहले ही उसने नौकरी छोड़ दी थी। उसका अब मैट्स यूनिवर्सिटी से कोई संबंध नहीं है।

ऐसे मिला सुराग
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और मुखबिरों से मिले सुराग के आधार पर मृतक के पड़ोस में रहने वाले नाबालिग को पूछताछ के लिए उठाया। पूछताछ में नाबालिग ने अपने दो अन्य साथियों के साथ वारदात करने की बात स्वीकार ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो