scriptकमरे में महिला को अकेले देख मनचले ने पीछे से ऐसे दबोच लिया और फिर करने लगा गंदा काम | Young man entered the room to see alone the woman then tried misdeed | Patrika News

कमरे में महिला को अकेले देख मनचले ने पीछे से ऐसे दबोच लिया और फिर करने लगा गंदा काम

locationरायगढ़Published: May 29, 2019 08:46:53 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां घर में महिला को अकेली देख एक युवक की नीयत बिगड़ गई और उसके साथ जबरदस्तर करने लगा।

misdeed with woman

कमरे में महिला को अकेले देख मनचले ने पीछे से ऐसे दबोच लिया और फिर करने लगा गंदा काम

रायपुर. घर में 40 साल की महिला को अकेला देख एक मनचले की नीयत बिगड़ गई और दिनदहाड़े युवक घर घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती (misdeed) करने लगा। इतना ही नहीं जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक महिला के साथ मारपीट करने लगा।
महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी की खूब पिटाई कर दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है। यह घटना छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की है।
misdeed news
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा क्षेत्र की 40 साल की महिला पिछले कुछ महीनों से खरसिया के एक राइस मिल में काम कर रही थी। पीड़ित महिला राइस मिल परिसर में ही एक कमरे में अकेली रहती है। घटना के दिन दोपहर में पीड़ित महिला खाना खाकर अपने कमरे में सोई थी। तभी योगेश पटेल महिला को कमरे में अकेली देख उसके कमरे में घुस गया।
दरअसल, योगेश की बुरी नजर कई दिनों से महिला पर थी। दोपहर में महिला को कमरे में अकेला देख घुस गया। आरोपी उसके साथ ब्लात्कार (misdeed) करने की नीयत से जबरदस्ती करने लगा। महिला योगेश की गंदी हरकतों को देख जोर-जोर से चीखने लगी।
misdeed attempt
इस पर आरोपी योगेश उसके साथ मारपीट करने लगा और उसे डराने धमकाने लगा। तभी पीडि़त महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत कमरे की तरफ भागे तो देखा कि योगेश महिला के साथ जबरदस्ती कर रहा था।
लोगों को देख महिला फूट-फूटकर रोने लगी और आरोपी योगेश की गंदी करतूतों के बारे में बताई। इतना सुनते ही वहां मौजूद लोग भड़क उठे और आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मारपीट की इस घटना में महिला को भी चोट आई है। महिला की शिकायत (misdeed) पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो