script

शराब चोरी का लगाया आरोप, मजदूर और उसकी पत्नी पर बेल्चा से किया हमला, दंपत्ति घायल

locationरायगढ़Published: Mar 10, 2019 06:38:11 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का मामला

पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का मामला

शराब चोरी का लगाया आरोप, मजदूर और उसकी पत्नी पर बेल्चा से किया हमला, दंपत्ति घायल

रायगढ़. पूंजीपथरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ लोगों ने शराब चोरी करने की बात पर एक मजदूर की पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जीयालाल पनिका गेरवानी में मजदूरी करता है। छह मार्च की रात करीब साढ़े नौ बजे जीयालाल घर में परिवार के साथ टीवी देख रहा था। तभी गेरवानी का पिन्टू भट्ठ व अपने साथियों के साथ जीयाालाल के झोपड़ी के पास आए। जीयालाल से बीड़ी पीने के लिए माचीस मांगा। माचीस लेकर चले गया। करीब बीस मीनट बार पिंटू अपने साथ फिर से जीयालाल के पास आए और गाली-गलौज करते हुए शराब चोरी करने का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी। पास रखे बेल्चा से जीयालाल मार दिया।
घटना को देखकर जीयालाल की पत्नी सरस्वती पनिका बीच-बचाव की। इस बीच आरोपियों ने सरस्वती की भी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में दंपति को गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना की सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए मेकाहारा पहुंचाया गया। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद जीयालाल ने घटना की रिपोर्ट थाने में की है। जहां पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो