scriptअज्ञात कारणों से दो बच्चों के पिता ने लगाई फांसी, मौत | Two children's father hanged for unknown reasons | Patrika News

अज्ञात कारणों से दो बच्चों के पिता ने लगाई फांसी, मौत

locationरायगढ़Published: Feb 16, 2019 07:07:27 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– गांव के गौटिया के खेत में जाकर बनाया नाइलोन रस्सी का फंदा और झूल गया

अज्ञात कारणों से दो बच्चों के पिता ने लगाई फांसी, मौत

अज्ञात कारणों से दो बच्चों के पिता ने लगाई फांसी, मौत

रायगढ़. सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बच्चों के पिता ने अज्ञात कारणों से गांव के गौटिया खेत में जाकर वहां स्थित बबूल पेड़ में नाइलोन रस्सी का फंदा बना कर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतार कर उसे पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने अभी इस मामले में मर्ग कायम किया है। वहीं जांच और बयान के बाद मौत के कारणों का खुलासा होने की बात कही जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनोज कुमार निषाद पिता समारू निषाद (३५) ग्राम उल्खर में रह कर खेती-किसानी का काम करता था। १५ फरवरी की रात वह खाना खाकर टहलने के लिए घर से निकला था। पुलिस ने बताया कि उस रात मनोज गांव के कई लोगों से मिला और अच्छे से हंसी-ठिठोली कर बातचीत भी किया। इसके बाद जब सब अपने घर सोने के लिए गए तो मनोज भी घर चला गया। देर रात अचानक मनोज को क्या हुआ कि वह घर से निकल गया। वहीं सुबह उसकी लाश गांव के गणेश गौटिया खेत में स्थित बबूल पेड़ पर लटकी मिली। १६ फरवरी की सुबह पुलिस को घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को फंदे से नीचे उतार कर उसे पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मनोज देर रात अपने घर से निकल कर गांव के खेत में जाकर एक बबूल पेड़ में नाइलोन रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मनोज ने किस कारण से खुदकुशी की यह सभी के लिए रहस्य बना हुआ है।

कहीं पत्नी बच्चों का दूर होना तो नहीं मौत की वजह
पुलिस ने बताया कि मृतक मनोज के दो बच्चे भी हैं। करीब डेढ़ दो साल पहले किसी बात को लेकर उसकी पत्नी घर छोड़ कर चली गई है। वहीं अपने साथ बच्चों को भी ले गई है। ऐसे में पत्नी व बच्चों के दूर होने की वजह से भी मनोज टूट सा गया था। इसी से परेशान होकर शायद मनोज ने खुदकुशी की होगी। ऐसे में पुलिस इस ऐंगल पर भी जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो