scriptरायगढ़ में दर्दनाक हादसा! SECL के खदान में डूबने से दो युवकों की मौत, मचा हड़कंप | Patrika News
रायगढ़

रायगढ़ में दर्दनाक हादसा! SECL के खदान में डूबने से दो युवकों की मौत, मचा हड़कंप

CG News: एसईसीएल की घरघोड़ा तहसील में स्थित बरौद खुली खदान में आज दोपहर को उस समय हड़कंप की स्थिति मच गई जब खदान में भरे पानी में एक व्यक्ति चला गया और डूबने लगा।

रायगढ़Apr 20, 2024 / 03:45 pm

Shrishti Singh

Raigarh News: एसईसीएल के बरौद खदान में पानी में डूब कर दो की मौत युवकों की मौत हो गई। मामले की सूचना पर घरघोड़ा पुलिस जांच में जुट गई है। एसईसीएल की घरघोड़ा तहसील में स्थित बरौद खुली खदान में आज दोपहर को उस समय हड़कंप की स्थिति मच गई जब खदान में भरे पानी में एक व्यक्ति चला गया और डूबने लगा। उसे डूबते देख वहां काम कर रहे अन्य कर्मचारियों में सहायक-सुरक्षा-उप निरीक्षक प्रतापसिंह, वरिष्ठ सुरक्षा प्रहरी नेहरू राम व उमाकांत उसे बचाने पानी में छलांग लगा दिए।

यह भी पढ़ें

गर्भवती को नहीं मिली एम्बुलेंस, दर्द में तड़पती रही, पेट में पल रहे बच्चे की मौत, छाया मातम

प्रताप सिंह ने एक व्यक्ति को किसी तरह बचा कर बाहर निकाल लिया, लेकिन नेहरू राम व उमाकांत गहरे पानी में फंस गए। अपने सहकर्मियों को पानी में फंसा देख रामप्रताप उन्हें भी बचाने गया। वहां से उमाशंकर को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया और तत्काल घरघोड़ा अस्पताल भेजा गया, लेकिन प्रारंभिक जांच के बाद ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद एसईसीएल रेस्क्यू दल व स्थानीय शासन के द्वारा दूसरे शव को भी बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें

शादी की खुशी मातम में तब्दील, बारात आने से पहले भाई की दर्दनाक मौत…मची चीख-पुकार

सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

पानी में डूबने से हुई दो युवकों की मौत के बाद एसईसीएल प्रबंधन की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बिना सुरक्षा व्यवस्था के यह हादसा होने की बात सामने आ रही है। वहीं मृतक के परिजनों ने मामले की जांच कराए जाने की मांग भी की है।

Home / Raigarh / रायगढ़ में दर्दनाक हादसा! SECL के खदान में डूबने से दो युवकों की मौत, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो