scriptनाबालिग को डरा धमका कर कमरे में ले गया युवक, फिर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | The youth took the minor to the room by threatening her, then raped her, accused arrested | Patrika News
रायगढ़

नाबालिग को डरा धमका कर कमरे में ले गया युवक, फिर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Sexual Assault: रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी की पतासाजी व गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम आरोपी के रहने वाले संभावित ठिकाने पर दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार किया।

रायगढ़Apr 25, 2024 / 03:43 pm

Shrishti Singh

Crime
Raigarh Crime News: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला पूंजीपथरा थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग की मां ने बीते 22 अप्रैल को पूंजीपथरा पुलिस को आवेदन देकर आरोपी सिकन्दर कुमार भारती के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

CG 2nd Phase Voting: मतदान में गर्मी नहीं बनेगी रोड़ा, मतदान केंद्र में दी जाएगी यह विशेष सुविधाएं…आदेश जारी

इसमें उसने बताया कि उसकी बेटी 22 अप्रैल की शाम पानी टंकी के पास गई थी। जहां से युवक उसे अपने कमरे में ले गया और उसे डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी 4, 6 पॉक्सो एक्ट का अपराध दर्ज किया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी की पतासाजी व गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम आरोपी के रहने वाले संभावित ठिकाने पर दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार किया।

Home / Raigarh / नाबालिग को डरा धमका कर कमरे में ले गया युवक, फिर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो