script

घरेलू कलह जब बढ़ गई हद से आगे तब ग्रामीण ने लिया खौफनाक फैसला

locationरायगढ़Published: Oct 31, 2018 08:31:31 pm

Submitted by:

Shiv Singh

जिससे दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

जिससे दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

जिससे दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

रायगढ़. सारंगढ़ थाना क्षेत्र के श्याम कुमार चौहान और पूंजीपथरा थाना क्षेत्र के फगु मांझी ने घरेलू विवाद के चलते कीटनाशक का सेवन कर लिया है। जिससे दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरदा निवासी श्याम कुमार चौहान पिता संवेदन चौहान (४५) मंगलवार को शाम को कीटनाशक का सेवन कर लिया, जिसे मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्याम कुमार चौहान ने बताया कि उसकी उसकी बेटी किसी लड़के के प्रेम करती थी, इस दौरान दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के लिए रायगढ़ कोर्ट में आवेदन दिया था। जिसका २५ अक्टूबर को शादी की तिथी, लेकिन इसी दौरान लड़का द्वारा शादी से मना कर देने से श्याम चौहान काफी तनाव में रह रहा था। इसी कारण सोमवार को श्याम चौहान ने कीटनाशक का सेवन कर लिया।
जब इसकी सूचना उसके परिजनों को मिली तो उसे सारंगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक दिन इलाज के बाद उसकी तबीयत बिगडऩे पर मंगलवार को शाम को डाक्टरों ने रायगढ़ रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी स्थिति में होना बताया जा रहा है।

दूसरी घटना पंूजीपथरा थाना क्षेत्र के ग्राम तुमीडीह निवासी फगु मांझी पिता बिसाहू मांझी (४०) नेे मंगलवार को शाम को मजदूरी कर घर लौटा इसी दौरान उसके भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर उसने कीटनाशक का सेवन कर लिया। उसकी तबीयत बिगडऩे पर उसके परिजन मंगलवार को शाम को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी तबीयत में सुधार होना बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो