scriptयुवक की टूटी शादी तो आपस में ही भिड़ गए दो परिवार, जमकर बरसे लाठी व डंडे, एक का फूटा सिर | The marriage of the young man | Patrika News
रायगढ़

युवक की टूटी शादी तो आपस में ही भिड़ गए दो परिवार, जमकर बरसे लाठी व डंडे, एक का फूटा सिर

– बीच बचाव करने गए बेटा, बेटी व बहू को भी पीटा

रायगढ़May 14, 2019 / 11:33 am

Vasudev Yadav

युवक की टूटी शादी तो आपस में ही भिड़ गए दो परिवार, जमकर बरसे लाठी व डंडे, एक का फूटा सिर

युवक की शादी टूटी तो परिवार के लोग आपस में भिड़े

रायगढ़. सरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत युवक की शादी टूटी तो एक ही परिवार के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान दो पक्षों में लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हो गई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज कर लिया है।
वहीं मामले की विवेचना की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया पुषमति निषाद पति रामलाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह ग्राम कुदरगढ़ी में अपने परिवार के साथ रहती है। वहीं रोजी-मजदूरी का काम करती है। पुषमति अपने पुत्र कमल निषाद की शादी के लिए ग्राम केडार थाना सारंगढ़ से लड़की देख कर शादी तय किए थे।
गत सोमवार को मेहमानी में लड़की वाले आने वाले थे। तभी महिला के जेठ गंगाधर के पुत्र ईश्वर निषाद ने लड़की वालों को मना कर दिया। जिसकी जानकारी पुषमति के परिजनों को लड़की वालों से फोन पर बातचीत करने पर हुई। लड़की पक्ष वालों ने इन्हें कहा कि तुम्हारा समाज में नहीं चलता हम तुम्हें लड़की नहीं देगें। तब पुषमति के परिजनों ने उसने पूछा कि यह बात आपसे किसने कहा तो उन्होंने ईश्वर निषाद का नाम बताया। तब पुषमति ने ईश्वर से ऐसा क्यों किए हो कहा तो वह भड़क गया। वहीं गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए डंडा से महिला के मेरे सिर पर वार कर दिया। घटना को देख महिला का पति रामलाल बीच-बचाव करने आया तो आरोपी ने डंडे से उसकी भी पिटाई कर दी। जिससे रामलाल का सिर फट गया। घटना को देख दंपति के बच्चे बीच-बचाव करने आए तो आरोपी वहां से भाग गया।

पुलिस के अनुसार दूसरे पक्ष में प्रार्थी गंगाधर निषाद पिता धनीराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह ग्राम कुदरगढ़ी में अपने परिवार के साथ रहता है। 11 मई की रात आठ बजे इसका भाई रामलाल, उसकी पत्नी पुषमती एवं उनका बेटा कलम निषाद तीनों प्रार्थी के घर आए और हम जिस लड़की से शादी तय किए हैं उस रिश्ते को बिगाड़ रहे हो कह कर गाली-गलौज करने लगे। तब गंगाधर ने अपने भाई रामलाल को गाली देने से मना किया और लड़की वालों को बुलवा कर पूछवा लेने की बात बोला। इतने में तीनों तीनों भड़क गए और गंगाधर के साथ हाथ-मुक्का व डंडा से मारपीट करने लगे। जिससे गंगाधर का सिर फट गया। घटना को देख गंगाधर की बेटी-बेटा व बहू बीच-बचाव करने आए तो आरोपीगण गंगाधर के बेटे ईश्वर निषाद के साथ भी मारपीट कर दी।

Home / Raigarh / युवक की टूटी शादी तो आपस में ही भिड़ गए दो परिवार, जमकर बरसे लाठी व डंडे, एक का फूटा सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो