scriptतेज रफ्तार का कहर! दो बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की मौत…4 घायल | Patrika News
रायगढ़

तेज रफ्तार का कहर! दो बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की मौत…4 घायल

Raigarh Road Accident: रायगढ़ से लगे लामीदरहा पुल में दो बाइकों के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे से एक युवक की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

रायगढ़Apr 23, 2024 / 12:43 pm

Khyati Parihar

CG Road Accident: रायगढ़ से लगे लामीदरहा पुल में दो बाइकों के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे से एक युवक की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार सक्ती जिला के डभरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धुरकोट निवासी मनोहर पटेल पिता पद्मन पटेल (32 वर्ष) ग्राम रेगड़ा अपने रिश्तेदार के घर आया था। बताया जा रहा है कि मनोहर की तबियत ठीक नहीं थी इसलिए वह इलाज के लिए रायगढ़ से विशाखापट्टनम जाने वाला था। सोमवार सुबह करीब सवा 8 बजे मनोहर को उसका एक रिश्तेदार बाइक से रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहा था। इस दौरान लामीदरहा पुल के समीप सामने से आ रही तेज रतार बाइक चालक ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। तेज रतार बाइक में तीन युवक सवार थे। इस हादसे से दोनों बाइक में सवार पांच लोग घायल हो गए। उक्त मार्ग पर आवागमन कर रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। इस दौरान प्रारंभिक जांच के बाद ही चिकित्सकों ने मनोहर को मृत घोषित कर दिया।

Home / Raigarh / तेज रफ्तार का कहर! दो बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की मौत…4 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो