scriptरात के समय घर के बाहर बैठी महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिससे सुन लोग घर से बाहर निकले पढ़िए पूरी खबर | Tampering with female educationist | Patrika News

रात के समय घर के बाहर बैठी महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिससे सुन लोग घर से बाहर निकले पढ़िए पूरी खबर

locationरायगढ़Published: Jun 12, 2019 07:13:01 pm

Submitted by:

Shiv Singh

आरोपी महिला(Female) के साथ जबरदस्ती कर उसे कार में बैठाने का प्रयास कर रहा था। तभी महिला(Female) ने शोर मचाया तो आरोपी(charged) वहां से फरार हो गया।

आरोपी महिला(Women) के साथ जबरदस्ती कर उसे कार में बैठाने का प्रयास कर रहा था। तभी महिला(Women) ने शोर मचाया तो आरोपी(charged) वहां से फरार हो गया।

रात के समय घर के बाहर बैठी महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिससे सुन लोग घर से बाहर निकले पढ़िए पूरी खबर

रायगढ़. जूटमिल पुलिस चौकी(Jute mill police post) क्षेत्र अंतर्गत बरामदे में बैठी एक महिला शिक्षाकर्मी(Female educationist) के साथ छेड़छाड़(Teasing) करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है आरोपी महिला के साथ जबरदस्ती कर उसे कार में बैठाने का प्रयास कर रहा था। तभी महिला ने शोर मचाया तो आरोपी(charged) वहां से फरार हो गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354(क) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस(Police) से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम दर्री थाना डभरा जिला जांजगीर-चांपा निवासी 32 वर्षीय महिला सारंगढ़ स्थित प्राथमिक शाला(Primary School) में शिक्षाकर्मी वर्ग-3 के पद पर पदस्थ है। महिला के माता-पिता जूटमिल क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में रहते हैं। कुछ दिन से महिला अपने पति के साथ अपने माता-पिता के घर में आकर रह रही है। 7 जून की रात महिला के घर वाले सो रहे थे। रात करीब 10 बजे महिला घर के बरामदे में बैठी थी। उसी समय सारंगढ़ के ग्राम कुटेला खेलभांठा निवासी महिला का पूर्व परिचित संजय चौहान पिता मदन चौहान (26) महिला के मायके आया और बरामदे में बैठी महिला का हाथ-बांह पकड़ कर उसके साथ छेडख़ानी(Strainer) करते हुए उसे जबरदस्ती अपने कार में बैठाने लगा। महिला के विरोध करने वह महिला को खींचने लगा। ऐसे में पीडि़ता ने शोर मचाया तो मौके पर उसका पति व माता-पिता आ गए। जिन्हें देख आरोपी कार से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें
प्रदूषण से बचाने हसदेव, अहिरन और तान नदी के किनारे रोपे जाएंगे 13 लाख पौधे

बदनामी के डर से नहीं कर रहे थे रिपोर्ट
पुलिस ने बताया कि महिला शिक्षाकर्मी(Female educationist) है। ऐसे में महिला व उसके परिजनों को इस बात का भय सता रहा था कि थाने में रिपोर्ट करने से महिला की बदनामी होगी। चूंकि आरोपी द्वारा सारंगढ़ से रायगढ़ महिला के मायके में आकर छेडख़ानी की घटना को अंजाम देना भी गंभीर मामला है। ऐसे में पारिवारिक सलाह मशवरा के बाद पीडि़त परिजन 12 जून को घटना की रिपोर्ट कराने जूटमिल चौकी पहुंचे थे। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो