scriptछात्रा को मोटी कहकर स्कूल में चिढ़ाते थे सहपाठी, पर एक रोज छात्रा ने उठा लिया ये खौफनाक कदम… | School girl tried suicide | Patrika News

छात्रा को मोटी कहकर स्कूल में चिढ़ाते थे सहपाठी, पर एक रोज छात्रा ने उठा लिया ये खौफनाक कदम…

locationरायगढ़Published: Sep 25, 2018 11:26:38 am

Submitted by:

Shiv Singh

– इस बात से उनकी बेटी काफी परेशान रहती थी, परिजनों से भी इस बात को शेयर किया था

छात्रा को मोटी कहकर स्कूल में चिढ़ाते थे सहपाठी, पर एक रोज छात्रा ने उठा लिया ये खौफनाक कदम...

छात्रा को मोटी कहकर स्कूल में चिढ़ाते थे सहपाठी, पर एक रोज छात्रा ने उठा लिया ये खौफनाक कदम…

रायगढ़. खरसिया थाना क्षेत्र की कक्षा ९वीं की एक छात्रा स्कूल के सहपाठियों द्वारा मोटी कहने पर इस कदर दुखी हुई कि जहर सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश की। बताया यह भी जा रहा है कि छात्रा ने स्कूल से आने के दौरान उक्त जहर को खरीदा फिर घर आकर खाया। समय रहते परिजनों को इस बात की भनक लग गई। जिसके बाद छात्रा को इलाज के लिए मेकाहरा में भर्ती किया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक छात्रा द्वारा जहर सेवन करने की अजीबो गरीब वजह सामने आई है। खरसिया क्षेत्र के रहनेे वाले पीडि़त परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा ९वीं की छात्रा है। जिसे स्कूल के कुछ छात्रों द्वारा मोटी कह कर चिढ़ाया जाता है। इस बात से उनकी बेटी काफी परेशान रहती थी। परिजनों से भी इस बात को शेयर किया था। पर लाख मना करने के बावजूद जब सहपाठियों की आदतों में कोई सुधार नहीं हुआ तो मेरी बेटी ने जहर सेवन कर खुदकुशी की कोशिश की। हलांकि समय रहते हमें इसकी भनक मिल गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें
मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाए जाने की थी आशंका, खरसिया विधायक उमेश पटेल गिरफ्तार

खुद से खरीदा जहर, फिर कर लिया सेवन

छात्रा के जहर सेवन की उपलब्धता पर जब परिजनों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके घर में इस प्रकार का कोई पदार्थ उपलब्ध नहीं है। इससे यह प्रतीत होता है कि छात्रा ने ही उक्त जहर को बाजार से खरीदा था। पीडि़ता भी सिर हिला कर इस बात को कह रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वहीं दूसरी ओर शहर के फौजदारपारा चांदनी चौक में बच्चों के विवाद में दो परिवार आपस में उलझ गए। एक तरफ जहां गर्भवती महिला ने एक दंपत्ति व उसके बेटे पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष से भी मारपीट की शिकायत की गई है। पुलिस काउंटर अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार की दोपहर करीब १२.३० बजे की है। शहर के फौजदारपारा चांदनी चौक निवासी रुबीना परवीन पति अज्जू उर्फ अफताब खान ने इस बात की शिकायत दर्ज कराई है कि घर के बाहर बच्चे खेलते खेलते आपस में विवाद कर लिए। जिसे मंैने समझाया कि आपस में विवाद मत करो।
तब मोहल्ले के लाडले खान व उसकी पत्नी जूली ने मेरे साथ गाली गलौज कर मारपीट की। बाद में उसका बेटा व भतीजा भी आ गए। मारपीट के दौरान उन्होंने मेरे पेट पर भी लात मारी है। जिससे मेरे गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ अगर कोई अनहोनी हुई तो लाडले खान व उसकी पत्नी जूली जिम्मेदार होगी। इधर लाडले खान के बेटे अलाबउद्दीन ने भी इस मारपीट को लेकर कोतवाली में शिकायत की है। उसकी माने तो रविवार की दोपहर जब वो घर जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो