script

10 लीटर महुए की शराब के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार

locationरायगढ़Published: May 13, 2019 06:57:41 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

सारंगढ़ पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई

सारंगढ़ पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई

सारंगढ़ पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई

रायगढ़. सारंगढ़ पुलिस ने तीन अलग-अलग मामले में 10 लीटर महुआ शराब के साथ तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं सभी आरोपियों से शराब जब्त कर उनके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पहले मामले में पुलिस को 12 मई को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम टिमरलगा निवासी अनिल महंत पिता अर्जुन दास महंत (31) अपने घर में अवैध रूप से बिक्री करने के लिए महुआ शराब रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस गवाहों के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी के घर में दबिश दी। पुलिस ने आरोपी से शराब रखने के संबंध में पूछताछ किया तो उसने स्वीकार किया। वहीं जरकीन में रखे तीन लीटर महुआ शराब को पुलिस के समक्ष पेश कर दिया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

दूसरे मामले में भी 12 मई को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम टिमरलगा निवासी महिला दशमति सिदार पति फिरतू सिदार (45) अपने घर मे अवैध रूप से शराब बिक्री करने के लिए रखी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दशमति को आवाज देकर घर से बाहर बुलाई। जब दशमति बाहर आई तो पुलिस ने उसे शराब के संबंध में पूछताछ किया तो उसने घर से लाकर चार लीटर शराब पुलिस के समक्ष पेश कर दिया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं शराब रखने के संबंध में महिला के पास वैध दस्तावेज नहीं होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

तीसरे मामले में भी 12 मई को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम ढेलकाभाठा निवासी शेरसिंह सोनी पिता गेंदराम (30) अपने घर मे अवैध रूप से महुआ शराब रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश दिया। इस दौरान पुलिस को आरोपी के घर से साढ़े तीन लीटर कच्ची महुआ शराब मिला। जिसे जब्त करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो