scriptतीन सट्टा खाईवाल को पुलिस ने पकड़ा | Police arrested | Patrika News

तीन सट्टा खाईवाल को पुलिस ने पकड़ा

locationरायगढ़Published: Feb 05, 2019 07:50:14 pm

Submitted by:

Shiv Singh

५५ हजार रुपए नगद व सट्टा पट्टी किया जब्तमरीन ड्राइव में चल रहा था लेन-देन

तीन सट्टा खाईवाल को पुलिस ने पकड़ा

तीन सट्टा खाईवाल को पुलिस ने पकड़ा

रायगढ़. शहर के तीन सट्टा खाई वाल को पुलिस ने रंगे हांथों पकडऩे में सफलता हासिल किया है। ये खाईवाल सट्टा पट्टा व नगदी रकम का लेन-देन कर रहे थे। जिस पर चक्रधर नगर पुलिस ने तीनों को पकड़कर नगदी रकम ५५ हजार व सट्टा पट्टी को जब्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार नगर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि सट्टा खाईवाल शहर में सक्रिय है और मरीन ड्राइव में लिखने का काम चल रहा है। जिस पर नगर पुलिस अधीक्षक ने कुछ जवानों के साथ शहर के मरीन ड्राइव जांच करने के लिए पहुंचे। नगर पुलिस अधीक्षक और थाना प्रभारी चक्रधर नगर युवराज टीम के साथ दबिश दिए और मरीन ड्राइव मोहम्मद वसीम पिता बरकत अली निवासी बीड़पारा, जुबेर अली पिता जाकिर अली निवासी तुर्कापारा, सोनू वर्मा पिता अनिल वर्मा निवासी तुर्कापारा को हिरासत में लेकर उनसे नगद व सट्टापट्टी जप्त कर तीनो गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। तीनों के पास पुलिस ने ५५ हजार रुपए नगद और सट्टी पट्टी जब्त किया है। बताया जा रहा है कि उक्त खाईवाल पिछले लंबे समय से क्षेत्र में सक्रिय थे पहले भी इसकी शिकायत मिली थी लेकिन को पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रहा था। सोमवार को जानकारी मिली तो तत्काल पुलिस जांच करने पहुंची और मौके पर तीनों रंगे हांथों पकड़े गए। तीनो पट्टी और नगदी रकम का लेन-देन का हिसाब कर रहे थे तभी पुलिस की टीम चारो ओर जाल बिछाकर तीनों को पकडऩे में सफलता हासिल की है।

और भी क्षेत्रों में है सक्रिय
शहर के कई क्षेत्रों में सट्टा खेलाने का काम धड़ल्ले से चल रहा है। संबंधित थाना क्षेत्रों में छोटे-बड़े सटोरिए पान ठेले और अन्य ठिकानों पर खुले तौर पर सट्टा लिखने का काम कर रहे हैं। इन पर कार्रवाई न होने के कारण इनके हौसले और बढ़ते जा रहे हैं। और सटोरिए खुले तौर पर सट्टा खेलाने का काम कर रहे हैं।

बड़ी मच्छलियों पर कार्रवाई की जरूरत
शहर हो चाहे गांव सट्टा पर कार्रवाई पर गौर किया जाए तो गली मोहल्लों में सट्टा लिखने वाले लोगों पर कार्रवाई कर छोड़ दिया जाता है लेकिन मुख्य रूप से सट्टा खाईवाल जो कि पिछले लंबे समय से सक्रिय है पर कार्रवाई नहीं हो पाती है। जिसके कारण लोग इसे चपेट में आते जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो