scriptRoad Accident : डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोका, छह साल के मासूम की मौत, दो गंभीर | One child died in road accident | Patrika News

Road Accident : डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोका, छह साल के मासूम की मौत, दो गंभीर

locationरायगढ़Published: Jul 18, 2019 06:38:18 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Chhattisgarh Road Accident : गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मासूम की मौत हो गई, वहीं दो घायल हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर घंटों चक्काजाम कर दिया।

डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोका, छह साल के मासूम की मौत, दो गंभीर

डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोका, छह साल के मासूम की मौत, दो गंभीर

रायगढ़. गुरुवार की सुबह अपने पिता व चचेरे भाई के साथ बाइक में स्कूल जा रहे छह साल के मासूम की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे मृतक के पिता और भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए बाहर भेजा गया है। घटना (Road Accident) के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भाग रहे डंपर चालक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। ऐन वक्त पर पुलिस वहां पहुंची और ड्राइवर को बचाकर थाने ले आई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर डंपर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरिया के वार्ड नंबर 15 निवासी ओमप्रकाश प्रधान अपने 6 साल के बेटे विनय प्रधान और भतीजा को लेकर स्कूल छोडऩे जा रहा था। सुबह करीब साढ़े 6 बजे रायगढ़ से ओडिशा की तरफ जा रहे डंपर के चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे तीनों बाइक सहित सड़क पर गिर गए। इसी दौरान डंपर का पहिया विनय प्रधान के ऊपर चढ़ गया। जिससे मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके पिता और भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना (Road Accident) के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने डंपर चालक को पीटकर अधमरा कर दिया। पुलिस सूत्रों की मानें तो ऐन वक्त पर पुलिस नहीं पहुंचती तो चालक की जान चली जाती।
यह भी पढ़ें
रात दो बजे मकान टूटने की आवाज से जागी महिला, तीन माह की बच्ची को गोद में लेकर बाहर निकलते ही हाथी से हुआ सामना, फिर ये हुआ…

डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोका, छह साल के मासूम की मौत, दो गंभीर

किया चक्काजाम
घटना (Road Accident) के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने बच्चे को शव को रख रायगढ़-ओडिशा मुख्य मार्ग पर घंटों तक चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी, तहसीलदार, एसडीएम, एसडीओपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देने में लग गए। ग्रामीणों की मांग थी कि सुबह स्कूल लगने के समय एक घंटा व स्कूल छुटने के समय एक घंटा इस मार्ग पर भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगाई जाए।

वहीं घटना स्थल पर स्टॉपर लगाया जाए। ऐसे में पुलिस ने घटना स्थल पर तत्काल स्टॉपर लगवाया और अधिकारियों ने उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही ग्रामीणा शांत हुए और शव का पंचनामा कार्रवाई कर उसे पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों करीब चार घंटा चक्काजाम किया था। इस दौरान मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया था।
यह भी पढ़ें
जंगल में छिपा था आरोपी, घर जा रही महिला व बेटी का रास्ता रोककर इस घटना को दिया अजांम, पढ़िए पूरी खबर…

शव से लिपट कर रोते रहे परिजन
घटना की सूचना पर मासूम की मां व घर के अन्य महिला-पुरुषों को हुई तो सभी मौके पर पहुंए गए और बच्चे की क्षत-विक्षत शव से लिपट कर फूट-फूट कर रोने लगे। इस दुखद परिस्थिति को देख मौके पर उपस्थित सभी लोगों की आंखें नम हो गई थी।

Road Accident से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो