scriptव्यापारियों को मनाने पहुंचे नंदी, अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने के मामले पर क्या कहा, पढि़ए खबर… | Nandgopal Gupta arrived in raigarh | Patrika News

व्यापारियों को मनाने पहुंचे नंदी, अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने के मामले पर क्या कहा, पढि़ए खबर…

locationरायगढ़Published: Nov 13, 2018 01:20:27 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– आटो संघ के लोग भी काफी संख्या में पहुंचे और नंदी के सामने अपनी मांगे रखी

व्यापारियों को मनाने पहुंचे नंदी, अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने के मामले पर क्या कहा, पढि़ए खबर...

व्यापारियों को मनाने पहुंचे नंदी, अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने के मामले पर क्या कहा, पढि़ए खबर…

रायगढ़. उत्तर प्रदेश में नागरिक उड्डयन मंत्री नंदगोपाल गुप्ता उर्फ नंदी पिछले दो दिनों से रायगढ़ जिले की कमान संभाले हुए हैं। सोमवार को वह दिन भर रायगढ़ के अलग-अलग व्यापारी संगठनों से मिले और उन्हें भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने के लिए मनाया। इस दौरान वह सबसे पहले मारवाड़ी समाज के वरिष्ठ गोपाल अग्रवाल के घर पहुंचे। यहां उनसे समाज के वरिष्ठ लोगों ने मुलाकात की और अपनी बात रखी।
यहीं पर आटो संघ के लोग भी काफी संख्या में पहुंचे और नंदी के सामने अपनी मांगे रखी। इस पर नंदी ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयुष गोयल तक उनकी मांगों को पहुंचाने और पूरी करने का दावा किया। इसके बाद यहां समाज के लोगों से काफी देर तक चर्चा करने के बाद नंदी सराफा व्यापारी, लोहा व्यापारी, कपड़ा व्यापारी, किराना व्यापारी, सब्जी व्यापारी सहित अलग-अलग व्यापार से जुड़े लोगों से मिले और उन्हें रोशनलाल अग्रवाल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। नंदी ने लोगों को बताया कि भाजपा से यदि कोई एक व्यक्ति नाराज होकर अलग हो जाता है तो उसका साथ देकर दूसरे लोगों को भी गलती नहीं करनी चाहिए, बल्कि पार्टी व राज्य हित में सोचते हुए भाजपा के उम्मीदवार का ही समर्थन करना चाहिए।
यह भी पढ़ें
#आखिर क्यों यहां के ग्रामीणों ने कर लिया चुनाव बहिष्कार करने का फैसला

राम मंदिर का मुद्दा पूरा होने का किया दावा
नंदगोपाल उर्फ नंदी शाम चार बजे एक निजी होटल में प्रेसवार्ता आयोजित कर पत्रकारों से मिले। इस दौरान उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने के मामले पर कहा कि भाजपा राम मंदिर बनाकर रहेगी। उसे सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का इंतजार है। जैसे ही निर्णय आता है, जल्द से जल्द निर्माण शुरू कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस पर भी राजनीति कर रही है तभी तो उनके बड़े नेता इस निर्णय को २०१९ के बाद दिए जाने की मांग कर रहे हैं। इसकी आड़ पर वह भाजपा पर वादा खिलाफी का आरोप लगा रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि भाजपा सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का इंतजार कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो