scriptहवस मिटाने नाबालिग को मंगलसूत्र पहनाकर ले गया बैंगलोर, सालभर की अय्याशी, फिर… | Minor girl rape case in raigarh after fake marriage | Patrika News
रायगढ़

हवस मिटाने नाबालिग को मंगलसूत्र पहनाकर ले गया बैंगलोर, सालभर की अय्याशी, फिर…

नाबालिग लड़की ने जब अपने परिजनों को ये बात बताई तो माता-पिता का कलेजा ही फट गया।

रायगढ़Apr 15, 2019 / 07:32 pm

चंदू निर्मलकर

crime news

हवस मिटाने नाबालिग को मंगलसूत्र पहना कर ले गया बैंगलोर, सालभर की अय्याशी, फिर…

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक युवक अपने हवस को मिटाने नाबालिग लड़की को प्यार में फंसाया फिर मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना कर बैंगलोर ले गया। यहां सालभर उसके साथ रात रंगीन किया। इसके बाद जब मन भर गया तो उसे वापस घर छोड़कर फरार हो गया। नाबालिग लड़की ने जब अपने परिजनों को ये बात बताई तो माता-पिता का कलेजा ही फट गया।
CG News
रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम प्रसंग में एक युवक ने नाबालिग लड़की की मांग में सिंदूर भर कर उसे मंगलसूत्र पहनाकर अपनी पत्नी बना लिया। वहीं उसे बैंगलोर ले जाकर उसके साथ अनाचार करता रहा। जब आरोपी का युवती से मन भर गया तो वह उसे वापस उसके घर छोड़कर भाग गया। ऐसे में नाबालिग ने घटना की रिपोर्ट थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 493, 6 पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

17 साल की प्यार में फंसाया फिर..
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब एक साल पहले धरमजयगढ़ क्षेत्र की 17 वर्षीय नाबालिग को खडग़ांव निवासी दिव्यासागर राठिया ने पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया। फिर उसे शादी करने का विश्वास दिलाते हुए 28 मार्च को नाबालिग के घर पहुंच गया। वहीं नाबालिग के गले में मंगलसूत्र व मांग में सिंदूर भर कर उसे अपनी पत्नी बना लिया और उसे बैंगलोर लेकर चला गया। जहां उसने नाबालिग के साथ कई बार अनाचार किया। इसके बाद आठ अप्रैल को नाबालिग को धरमजयगढ़ स्थित उसके घर लाकर छोड़ दिया। अब आरोपी नाबालिग को अपनाने से इंकार कर रहा है और फरार हो गया है। ऐसे में पीडि़त लड़की ने घटना की रिपोर्ट थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।


नाबालिग लड़की को विश्वास दिलाकर उससे शादी करने व दुष्कर्म करने के बाद उसे छोड़ देने का मामला सामने आया है। ऐसे में पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
सरोज टोप्पो, धरमजयगढ़ टीआई

Home / Raigarh / हवस मिटाने नाबालिग को मंगलसूत्र पहनाकर ले गया बैंगलोर, सालभर की अय्याशी, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो