Video- अस्पताल के सफाई कर्मचारी हड़ताल पर जगह-जगह पसरी है गंदगी चार माह से नहीं मिल रही वेतन

By: Rajkumar Shah

Updated On:
11 Mar 2019, 07:48:35 PM IST

  • सोमवार से सभी सफाइकर्मी काम बंद कर दिया

रायगढ़. चार माह से वेतन नहीं मिलने के कारण मेडिकल कालेज अस्पताल के सफाई कर्मचारी सोमवार से हड़ताल पर चले गए हैं। इस कारण अस्पताल में जगह-जगह गंदगी दिखने लगी है। इस संंबंध में मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कालेज अस्पताल की साफ-सफाई के लिए अस्पताल प्रबंधन द्वारा ठेका पर ४२ सफाई कमियों को रखा गया है।

यहां तीन शिफ्ट में सफाई होती है। सोमवार से सभी सफाइकर्मी काम बंद कर दिया है। जिससे अस्पताल परिसर में जगह-जगह गंदगी दिखने लगी है। वहीं सफाई कर्मचारियों का कहना है कि विगत चार माह से उनके वेतन नहीं मिल रहे हैं। जिससे उनके सामने रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो गई है। वहीं सफाई कर्मचारियों ने बताया कि इसके लिए कई बार ठेकेदार सहित अस्पताल के अधिकारियों से गुहार लगाई गई, लेकिन किसी के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। इस कारण सोमवार से काम बंद हड़ताल शुरू कर दिया गया है।

Updated On:
11 Mar 2019, 07:48:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।