scriptबदमाशों ने पैरावट के साथ ही बोलेरा वाहन को कर दिया आग के हवाले, जाते-जाते घर के बाहर लटका गए टांगी | Crooks, carried the Bolera vehicle to the fire | Patrika News
रायगढ़

बदमाशों ने पैरावट के साथ ही बोलेरा वाहन को कर दिया आग के हवाले, जाते-जाते घर के बाहर लटका गए टांगी

अज्ञात की करतूत पर सहमे ग्रामीण, पुलिस असमाजिक तत्व की ओर कर रही इशारा

रायगढ़Sep 29, 2018 / 05:24 pm

Shiv Singh

अज्ञात की करतूत पर सहमे ग्रामीण, पुलिस असमाजिक तत्व की ओर कर रही इशारा

अज्ञात की करतूत पर सहमे ग्रामीण, पुलिस असमाजिक तत्व की ओर कर रही इशारा

रायगढ़. तमनार थाना क्षेत्र के लामडांड में अज्ञात आरोपी ने पैरावट में आग लगाने के पास ही एक बोलेरो को भी आग के हवाले कर दिया। खास बात तो यह है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बंद घर के दरवाजे पर एक टांगी को भी टांग दिया है। जिसकी वजह से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है।
वहीं गांव में कई तरह की चर्चाएं भी शुरु हो गई है। हलांकि इन सब बातों के बीच तमनार पुलिस, इसे असमाजिक तत्वो की करतूत का नाम दे रहे हैं। वहीं पीडि़त ग्रीमणों की सूचना पर उक्त मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी को खोजने की पहल कर रही है।
तमनार पुलिस की उस समय परेशानी बढ़ गई। जब थाना क्षेत्र के लामडंाड खुरुषलेंगा के ग्रामीणों ने आगजनी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात, गांव के लोग अपने अपने घर में सोए हुए थे। इस बीच अज्ञात व्यक्ति द्वारा गांव के जयराम टोप्पो के बाड़ी में रखे पैरावट में आग लगा दी।
Read more : आचार संहिता का डंडा… नया टेंडर लगाने में चुके तो लटक जाएगा काम

आरोपी ने पैरावट में आग लगाने के साथ ही राजेेश पैकरा की बोलेरो को भी आग के हवाले कर दिया। इसके साथ ही राजेश के घर की दीवार पर भी आपत्तिजनक शब्दों को लिखा है। खास बात तो सह है कि घटना स्थल के करीब एक बंद घर के बाहरी कुल्हाड़ी भी टांगी गई है। जिसे उक्त आरोपी के होने की बात कही जा रही है। जिसे आरोपी द्वारा ग्रामीणों की बीच दहशत बनाने के लिए रखे जाने की बात कह रही है। पीडि़त ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


जले हुए बोलेरो पर रखा पत्थर, गमला व डिब्बा
आगजनी की इस घटना में आरोपी द्वारा एक अजीबो गरीब हरकत भी की गई है। दीवार पर आपत्तिजनक शब्द लिखने, कुल्हाड़ी को दरवाजे पर टांगने के साथ ही जली हुई बोलेरो के उपर गमला, डिब्बा व पत्थर भी रखा गया है। जिसे देख कर पुलिस इसे असमाजिक तत्वों की करतूत का नाम दे रहीे हैं। बहरहाल इस घटना के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल बनने की बात कही जा रही है। पुलिस उक्त क्षेत्र में गश्त व्यवस्था बढ़ाने की बात भी कह रही है।

Home / Raigarh / बदमाशों ने पैरावट के साथ ही बोलेरा वाहन को कर दिया आग के हवाले, जाते-जाते घर के बाहर लटका गए टांगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो