scriptVideo- योगी कोरबा के लिए भरने वाले थे उड़ान, हेलीकाप्टर के पास पहुंचते ही इस बात की हुई जानकारी तो भाजपाइयों में मची खलबली | Chhattisgarh Election - Yogi Adityanath Arrived in Raigarh | Patrika News

Video- योगी कोरबा के लिए भरने वाले थे उड़ान, हेलीकाप्टर के पास पहुंचते ही इस बात की हुई जानकारी तो भाजपाइयों में मची खलबली

locationरायगढ़Published: Nov 14, 2018 03:59:18 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– लंच के बहाने योगी को कुछ समय के लिए ले गए दूसरी जगह

योगी कोरबा के लिए भरने वाले थे उड़ान, हेलीकाप्टर के पास पहुंचते ही इस बात की हुई जानकारी तो भाजपाइयों में मची खलबली

योगी कोरबा के लिए भरने वाले थे उड़ान, हेलीकाप्टर के पास पहुंचते ही इस बात की हुई जानकारी तो भाजपाइयों में मची खलबली

रायगढ़. भारतीय जनता पार्टी के चर्चित चेहरा व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर 12 बजे रायगढ़ से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। आयोजित सभा से भाषण देने के बाद योगी जैसे ही कोरबा में आयोजित सभा में शामिल होने पहुंचने के लिए निकले तो पता चला कि उनके हेलीकॉप्टर का ईंधन ही खत्म हो गया है। यह जानकारी मिलते भाजपाईयों में खलबली मच गई। इसके बाद आनन-फानन में ईंधन मंगाकर हेलीकॉप्टर में डाल गया जिसके बाद योगी कोरबा के लिये रवाना हुए। इस दौरान उनके कोरबा दौरे में एक घंटे की देरी हुई।
रायगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आम सभा को संबोधन करने के कार्यक्रम में शामिल होने योगी आदित्यनाथ खेल स्टेडियम हेलीकॉप्टर से पहुंचे। सभा के बाद यहां से उनका उडऩ खटोला सीधे कोरबा के लिये उड़ जाना था, लेकिन जब पता चला कि उनके हेलीकॉप्टर में ईंधन ही नहीं है और उडऩ खटोला उड़ेगा तो आनन-फानन में खाना खाने का बहाना बनाकर योगी को दूसरी जगह ले जाया गया। इसके बाद इंधन मंगाने की जुगत लगाई गई। लेकिन वहां मौजूद लोगों को यह समझने में देर नहीं लगी कि खाना तो बहाना है, असल में हेलीकॉप्टर का ईंधन ही खत्म हो गया है, इससे योगी को दूसरी जगह ले जाया गया है।
यह भी पढ़ें
राहुल ने किसानों से किए ये वादे, भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए राफेल, पनामा घोटाला सहित झीरम कांड का उठाया मुद्दा

सूत्रों की मानें तो योगी के हेलीकॉप्टर के लिए इंधन जिंदल से मंगाया और इंधन भरने के बाद हेलीकॉप्टर उडऩे के लिए तैयार हुआ। सूचना मिलते हैं योगी फिर से सभा स्थल में खड़े हेलीकॉप्टर के पास चार पहिया वाहन से पहुंचे और हेलीकॉप्टर में सवार होकर कोरबा के लिए उड़ गए। इस सब के चलते योगी एक घंटा देरी से कोरबा की सभा स्थल में पहुंच सके। हालांकि भाजपाई इस खबर को अफवाह बता रहे हैं, लेकिन सूत्रों के हवाले से यह सच है और इस मामले की जांच की जा रही है योगी के हेलीकॉप्टर के निधन की जांच पहले क्यों नहीं की गई और इसकी जिम्मेदारी किसके पास थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो