scriptनाबालिग लड़की को भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने जांजगीर जिले से पकड़ा | Chhattisgarh Crime : Rape from a minor girl | Patrika News

नाबालिग लड़की को भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने जांजगीर जिले से पकड़ा

locationरायगढ़Published: Jul 14, 2019 01:12:25 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Chhattisgarh Rape : नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने वाले एक व्यक्ति को जूटमिल पुलिस ने जांजगीर-चांपा जिला से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड में जेल भेजते हुए नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

 नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने वाले एक व्यक्ति को जूटमिल पुलिस ने जांजगीर-चांपा जिला

नाबालिग लड़की को भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने जांजगीर जिले से पकड़ा

रायगढ़. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 5 जुलाई को नाबालिग की मां ने जूटमिल चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी बेटी को कोई अज्ञात व्यक्ति भगा कर ले गया है। ऐसे में पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर नाबालिग की पतासाजी कर रही थी। इस दौरान 12 जुलाई को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अपहृत बालिका जांजगीर-चांपा जिला के ग्राम कुदरा में है। सूचना मिलते ही पुलिस ग्राम कुदरा पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को भी बरामद कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम विजय बंजारे निवासी ग्राम बड़दुला थाना सारंगढ़ बताया।

यह भी पढ़ें
जंगल में छिपा था आरोपी, घर जा रही महिला व बेटी का रास्ता रोककर इस घटना को दिया अजांम, पढ़िए पूरी खबर…

अनाचार व पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज
पूर्व में नाबालिग की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था। वहीं नाबालिग के बयान और मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि आरोपी नाबालिग के साथ कई बार अनाचार किया है। ऐसे में पुलिस ने आरोपी के धारा 376, 4-6 पॉस्को एक्ट के तहत भी अपराध दर्ज कर उसे रिमांड में भेज दिया है।

Chhattisgarh Rape से जुडी ख़बरें यहाँ पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Raigarh h Rape की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो