scriptCG Road Accident: बस और पिकअप में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर | CG Road Accident: Bus and pickup collided head-on, one dead, other in critical condition | Patrika News
रायगढ़

CG Road Accident: बस और पिकअप में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

CG Accident: इस दौरान वे ग्राम बरगढ़ के बोराई नाला के पास पहुंचे थे कि तभी खरसिया की ओर से तेज गति से आ रही सफेद रंग की पिकअप क्रमांक क्र. सीजी 13 एएच 0224 में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

रायगढ़Apr 28, 2024 / 03:31 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

Raigarh Accident: बीती रात खरसिया थाना क्षेत्र के बोराई नाले के पास बराती बस और पिकअप में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इससे पिकअप के सामने का भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही इस घटना के बाद पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसमें सवार उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे उसका उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें

यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता, कड़ी सुरक्षा के बीच EVM स्ट्रांग रूम में बंद, तीन लेयर में CRPF जवान तैनात

उल्लेखनीय है कि रायगढ़-सक्ती नेशनल हाईवे-49 हादसों के मार्ग के नाम से शुमार है। इस मार्ग में आए दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं होती है, जिससे किसी मौके पर ही मौत हो जाती है तो कोई अस्पताल के विस्तर में दम तोड़ दे रहा है। शुक्रवार-शनिवार की दरयानी रात करीब दो बजे बारातियों से भरी बस क्रमांक सीजी-12 एक्स 0261 सरवानी से कोरबा लौट रही थी। इस दौरान वे ग्राम बरगढ़ के बोराई नाला के पास पहुंचे थे कि तभी खरसिया की ओर से तेज गति से आ रही सफेद रंग की पिकअप क्रमांक क्र. सीजी 13 एएच 0224 में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

हादसा इतना जोरदार थी कि पिकअप बस से टकराते ही उसके सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे पिकअप चालक व उसका वाहन में ही फंस गया। वहीं घटना होते ही वहां कोहराम की स्थिति बन गई, साथ ही जोरदार टक्कर आवाज सुनकर रात में ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई, जिससे तत्काल घटना की सूचना खरसिया पुलिस को दिया गया, जिससे डायल 112 की टीम ने मौके पर पहुंच कर पिकअप चालक व उसके साथी को काफी मशक्त के बाद वाहन से बाहर निकला और उपचार के लिए खरसिया अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही पिकअप चालक को मृत घोषित कर दिया, वहीं उसके साथी को गंभीर चोट लगने के कारण रायगढ़ रेफर किया गया, जिससे उसका उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें

बिलासपुर में हादसा! अनियंत्रित होकर तालाब किनारे पलटी बस, 15 बाराती हुए घायल, मची खलबली

सुबह हुई मृतक की शिनाती

आधी रात को हुई इस दुर्घटना में क्षतिग्रस्त पिकअप के चालक की मौत होने के बाद पुलिस उसकी शिनात में जुट गई थी, जिससे शनिवार को सुबह मृतक की पहचान नितेश सोनी पिता राजेश सोनी (24 वर्ष) निवासी जांजगीर-चांपा वार्ड नंबर 10 के रूप में हुई, जिससे पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दिया और उनके आने पर मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही खरसिया पुलिस भादंवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Home / Raigarh / CG Road Accident: बस और पिकअप में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो