scriptयुवक ने की हैवानियत, नहीं मिला प्यार तो किया दुष्कर्म का प्रयास, फिर पत्थर से कुचलकर हो गया फरार | Attempt to rape and murder arrested young man | Patrika News

युवक ने की हैवानियत, नहीं मिला प्यार तो किया दुष्कर्म का प्रयास, फिर पत्थर से कुचलकर हो गया फरार

locationरायगढ़Published: Mar 24, 2019 04:55:09 pm

इसके बाद उसके सिर पर पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। उसे लगा युवती मर गई तो वह वहां से फरार हो गया

CG News

युवक ने की हैवानियत, नहीं मिला प्यार तो किया दुष्कर्म का प्रयास, फिर पत्थर से कुचलकर हो गया फरार

रायपुर/रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक सिरफिरे प्रेमी की हैवानियत सामने आई है। आरोपी युवक को लगा जब उसका प्यार छींन जाएगा तो उसने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जब इसमें में भी कामयाब नहीं हो पाया तो उसे अधमरा छोड़कर फरार हो गया। युवती की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

सिर पर मार पत्थर
दरअसल खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेमिका द्वारा प्यार में दगा देने से खफा प्रेमी ने पहले उसके साथ अनाचार का प्रयास किया। इसके बाद उसके सिर पर पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। उसे लगा युवती मर गई तो वह वहां से फरार हो गया, जिसे तीन दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला

Raigarh news
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरसिया के ग्राम गीधा निवासी गोलू उर्फ गनपत राठिया पिता गजानंद राठिया का उसी क्षेत्र की एक युवती से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने बताया कि युवती के घरवालों ने उसकी शादी घरघोड़ा क्षेत्र के एक युवक से तय कर दी और युवती भी शादी से राजी हो गई। घटना से करीब तीन दिन पहले युवक ने युवती को फोन कर मिलने को कहा तब युवती ने उससे कहा कि मैं तो घर से निकल नहीं सकती। होली के दिन अपने रिश्तेदार के यहां रोटी पहुंचाने जाउंगी उसी दिन मिलूंगी।
आरोपी को आ गया गुस्सा और….
21 मार्च को युवती अपने रिश्तेदार के घर से रोटी देकर बाहर निकली तो आरोपी पहले से वहां खड़ा था। इसके बाद वह उसे गांव से कुछ दूर सुनसान जगह में एक व्यक्ति के बाड़ी में ले गया और उसे मनाने लगा और भागने लिए कहा। ऐसे में युवती ने उसे मना कर दिया और अपने घरवालों के मर्जी से चलने को कहा। ऐसे में आरोपी को गुस्सा गया और फिर से ब्लेड से अपने हाथ को काट लिया। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और आरोपी युवती के साथ जबरदस्ती अनाचार का प्रयास करने लगा, जब वह सफल नहीं हुआ तो युवती के दुपट्टे से उसके गले को बांध दिया और उसे खींचते हुए कुछ दूर खेत में ले गया। तब तक युवती बेहोश हो गई थी, उसके मुंह से खून निकल रहा था। इसके बाद आरोपी ने पास पड़े पत्थर से उसके सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। उसे लगा कि युवती मर गई है तो वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद आहत युवती को इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि युवती की स्थिति नाजुक बनी हुई है।
तीन दिन तक पहाड़ी में छिपा रहा आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद तीन दिन तक गांव से दूर पहाड़ी में छिपा था। चूंकि मामला बड़ा था, ऐसे में पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुटी हुई थी। वहीं ग्रामीणों व मुखबिरों का भी जाल बिछाया गया था। इस बीच 23 मार्च की दोपहर आरोपी को गांव वालों ने पहाड़ी में देखा, इसके बाद पुलिस को सूचना दी। फिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
गैंगरेप का फैलाया अफवाह
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद से गांव व सोशल साइट में युवती के साथ गैंगरेप का प्रयास व सफल नहीं होने पर जानलेवा हमला की खबर वायरल हो रही थी। ऐसे में पुलिस के आला-अधिकारी भी सकते में आ गए।
इसके बाद मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया। वहीं क्षेत्र के जितने युवकों पर पुलिस को संदेह लगा पुलिस ने उसे हिरासत में लिया, लेकिन पुलिस असली आरोपी तक पहुंच ही नहीं पा रही थी। तभी देर रात कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि युवती को उसके प्रेमी गोलू के साथ मिलते देखा गया है। तब पुलिस ने उनसे देर से बताने का कारण पूछा तो उनके द्वारा भयभीत हो जाना बताया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और गोलू की तलाश में लग कर आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो