scriptचालक से ट्रेलर सहित नकदी व मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Accused arrested | Patrika News

चालक से ट्रेलर सहित नकदी व मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationरायगढ़Published: Feb 19, 2019 12:09:16 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– पुलिस ने आरोपियों द्वारा लूटे गए ट्रेलर वाहन सहित मोबाइल व नकदी दो हजार रुपए भी किया जब्त

चालक से ट्रेलर सहित नकदी व मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चालक से ट्रेलर सहित नकदी व मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायगढ़. खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रेलर चालक का पीछा कर उसके वाहन को टक्कर मारते हुए चालक से नकदी व मोबाइल सहित ट्रेलर वाहन लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से लूटे गए सामानों को बरामद कर लिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी नुरेज अंसारी पिता एनुल अंसारी उर्दना रायगढ़ में रहता है। तथा सत्या ट्रांसपोर्ट में ड्राइवर है। १६ फरवरी को नुरेद खाली ट्रेलर लेकर कोरबा कोयला लोड करने के लिए जा रहा था। रात करीब १२ बजे बानीपाथर के पास टे्रलर क्रमांक सीजी १३ एडी ६७२२ का चालक पीछे से आकर नुरेद के वाहन को टक्कर मार दिया और फिर अपने वाहन को नुरेद के वाहने के सामने खड़ा कर दिया। इसके बाद वह अपने तीन अ्रन्य साथियों के साथ उतरा और नुरेद से मारपीट करने लगा। उन लोगों ने नुरेद को ट्रेलर वाहन में बैठाया और मारपीट करते हुए रायगढ़ स्थित श्रवण ढाबा तक ले गए। वहीं नुरेद के ट्रेलर को एक अन्य आरोपी चलाते हुए श्रवण ढाबा ले गया। इसके आरोपियों ने नुरेद के पास रखे २७०० रुपए और मोबाइल को लूटने के बाद ट्रेलर लेकर फरार हो गए।

जीपीएस सिस्टम से पकड़ाए आरोपी
घटना की सुबह ट्रेलर मालिक ने नुरेद को फोन लगाया तो उसका फोन बंद आया। इसके बाद मालिक ने जीपीएस सिस्टम से वाहन का लोकेशन देखा तो श्रवण ढाबा के पास बताया। ऐसे में वाहन मालिक को शक हुआ कि रात में उसका वाहन बानीपाथर के पास था और सुबह वापस रायगढ़ के श्रवण ढाबा के पास कैसे पहुंच गया। वाहन मालिक ने मुंशी को मौके पर भेजा। इसके बाद नुरेद ने मुंशी को घटना की जानकारी दी। साथ ही आरोपी ट्रेलर चालक के श्रवण ढाबा में होने की जानकारी दी।

इसके बाद मुंशी ने आरोपी से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम संजय चौहान पिता विद्यानंद चौहान (२४) चुहकीमार घरघोड़ा बताया एवं अपने साथी का नाम भी बताया। इसके बाद घटना की रिपोर्ट थाने में की गई। फिर पुलिस ने संजय चौहान व उसके साथी जयकिशन पिता सुमित लाल चौहान (२२) भालूनारा, श्रवण चौहान पिता नेहरूलाल चौहान (२२) बासमुड़ा खरसिया व छोटू चौहान पिता बरातू धनवार (२२) भालूनारा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों द्वारा लूटे गए ट्रेलर वाहन सहित नुरेद का मोबाइल व नकदी दो हजार रुपए भी जब्त किया है।
-आरोपी संजय चौहान किसी टांसपोर्ट का ट्रेलर वाहन चलाता है। उसी वाहन में अपने साथियों के साथ मिलकर संजय ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। उक्त ट्रेलर वाहन को जब्त कर लिया गया है- हरिश राठौर, एएसपी, रायगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो