scriptसड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजन ने जताई आशंका, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News
रायगढ़

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजन ने जताई आशंका, जांच में जुटी पुलिस

CG Accident: परिजनों का कहना है कि निलेश की मौत सड़क हादसे में घायल होने से हुआ है या कोई और कारण है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा।

रायगढ़Apr 26, 2024 / 04:51 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

Raigarh Accident News: सड़क हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बेरलिया निवासी निलेश तिग्गा पिता सुरजन तिग्गा (35 वर्ष) रोजी-मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। ऐसे में विगत रविवार को सुबह मजदूरी करने गया था, जहां से दोपहर बाद घर आ गया और शाम को रामपुर निवासी अपने दो दोस्तों के साथ बाइक में मछली पकड़ने के लिए चला गया।

यह भी पढ़ें

CG 2nd Phase Voting Update: संवेदनशील नक्सल प्रभावित मतदान केंद्रों में चुनाव खत्म, देखें कहां कितना रहा वोटिंग प्रतिशत

इस दौरान जब रविवार को रात तक घर नहीं पहुंचा तो सोमवार को उसके परिजन खोजबीन शुरू किए, जिससे पता चला कि भेलवाटिकरा मुख्य मार्ग किनारे घायल हालत में पड़ा था, जिससे उसे एम्बुलेंस के माध्यम से मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां उपचार चल ही रहा था कि बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने बताया कि उसके साथ जो दो दोस्त और थे वे उसे घायल हालत में ही छोड़ कर अपने घर चले गए, उनको भी हल्की चोट आई है। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार को मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों का कहना है कि निलेश की मौत सड़क हादसे में घायल होने से हुआ है या कोई और कारण है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा।

Home / Raigarh / सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजन ने जताई आशंका, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो