scriptLIVE VIDEO : नामाकंन के पहले पूजा करते समय सोनिया गांधी के साथ हुई ऐसी घटना.. झट से पहुंची बेटी और ठीक किया पल्लू | sonia gandhi priyanka gandhi video viral | Patrika News

LIVE VIDEO : नामाकंन के पहले पूजा करते समय सोनिया गांधी के साथ हुई ऐसी घटना.. झट से पहुंची बेटी और ठीक किया पल्लू

locationरायबरेलीPublished: Apr 11, 2019 02:50:55 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

नामाकंन के पहले पूजा करते समय सोनिया गांधी के साथ हुई ऐसी घटना.. झट से पहुंची बेटी और ठीक किया पल्लू

sonia

LIVE VIDEO : नामाकंन के पहले पूजा करते समय सोनिया गांधी के साथ हुई ऐसी घटना.. झट से पहुंची बेटी और ठीक किया पल्लू

रुचि शर्मा

रायबरेली. यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने आज अपनी पारंपरिक लोकसभा सीट रायबरेली से नामांकन किया। पर्चा दाखिल करने के वक्त राहुल, प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा उनके साथ रहे। सोनिया गांधी का यहां रोड शो जारी है। वे रायबरेली से 5वीं बार पर्चा दाखिल करेंगी। सोनिया ने पूजा और हवन भी किया। इस दौरान एेसी घटना घटी जिसपर सबकी नजर टिकी रही। पूजा स्थान पर बैठी सोनिया गांधी का जब सिर से पल्लू हट गया तो बेटी प्रियंका गांधी ने उनका पल्लू तुरंत ठीक किया। यह नजारा लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया।
बता दें कि 1967 से ले कर 1984 तक पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जनपद आगमन पर कभी भी उनके सिर से साड़ी का पल्लू नहीं हटता था। जिले के लोगों ने इंदिरा गांधी को हमेशा बहू का दर्जा दिया था। सोनिया गांधी को भी वहीं स्थान मिला है। परंपरा को कायत रखते हुए सोनिया के सिर से भी कभी पल्लू नहीं हटा। वे आज तक जब भी रायबरेली आईं हैं हमेशा साड़ी पहन कर ही आईं।

सोनिया रायबरेली सीट पर 2004 से प्रतिनिधित्व करती आ रहीं हैं। इस बार उनका मुकाबला कभी कांग्रेस में रहे दिनेश प्रताप सिंह से है। दिनेश को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है। 1967 से ही गांधी परिवार पूजा-पाठ करके ही कलेक्ट्रेट में नामांकन के लिए पहुंचते हैं। सोनिया भी उसी परंपरा का पालन करती आई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो