scriptरायबरेली पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा,बहन को परेशान करने पर भाई ने की थी हत्या | Rae Bareli police reveal double murder, brother harassed sister over h | Patrika News

रायबरेली पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा,बहन को परेशान करने पर भाई ने की थी हत्या

locationरायबरेलीPublished: Jul 13, 2019 10:11:21 pm

Submitted by:

Madhav Singh

रायबरेली पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा,बहन को परेशान करने पर भाई ने की थी हत्या
मृतक हत्यारे की बहन को शादी के बाद भी परेशान करता था

भाई ने की थी हत्या

रायबरेली पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा,बहन को परेशान करने पर भाई ने की थी हत्या

रायबरेली . भदोखर थाना क्षेत्र में बीती 10 जुलाई की रात घटित हुई दोहरे हत्याकाण्ड का 48 घण्टे का समय भी नही बीत पाया था कि रायबरेली पुलिस अधिक्षक के निर्देश पर पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या में शामिल 2 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही हत्या में प्रयोग किये गये सामान को भी पुलिस ने बरामतद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण मृतक हत्यारे की बहन को शादी के बाद भी परेशान करता था, साथ ही बहनोई को फोन पर धमकी भी लगातार देता आ रहा था जिसके कारण परिवार के लोग परेशान हो रहे थे। तभी भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस हत्या का षड्यंत रचा और साथी के साथ मिलकर युवको की हत्या कर दी गयी।
पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा,बहन को परेशान करने पर भाई ने की थी हत्या

आपको बता दे कि आज पुलिस अधिक्षक सुनील कुमार सिंह ने किरण हाल में एक प्रेस कांफ्रेंस करके पत्रकारों को बताया कि बीती 10 जुलाई को भदोखर थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकाण्ड के मामले का 48 घंटे के पहले ही खुलासा कर दिया गया है। एसपी ने कहा कि उनकी पुलिस टीम के सहयोग से दो युवकों को आज गिरफ्तार करके उनको जेल भेज दिया गया है। इस दोहरे हत्याकांड का भदोखर क्षेत्र के सत्यनारायणी इण्टर कालेज के बगल के दरियापुर इलाहाबाद लखनऊ मार्ग पर निर्माणाधीन ढाबे की देख रेख के लिए अंकित तथा चचेरा भाई सौरभ शुक्ला सो रहे थे, तभी रात के समय दोनो युवकों की धारदार हथियार से गला रेंत कर एवं सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गयी थी। जिस पर मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगो को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों की गिरफ्तारी भी कर ली थी। लेकिन पुलिस ने जब गहनता से जांच की तो मामले में नया मोड़ आ गया, क्योंकि मृतक लगातार हत्या करने वाले की शादी के बाद भी बहन को परेशान करता था। यही नही बहनोई को फोन पर लगातार धमकी दे रहा था। जब यह मामला काफी बढ़ गया तो हत्या करने वाले अतुल ने अपने दोस्त विकास के साथ मिलकर युवक को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा और हत्या करने उपकरण एकत्र कर रात 1 बजे के बाद सो रहे युवक अंकित की हत्या कर दी। लेकिन पास में सो रहे चचेरे भाई सौरभ के जागने और चिल्लाने पर उसकी भी हत्या कर दी। पुलिस ने स्वाट टीम के सहारे इस दोहरे हत्या कांड की गुत्थी 48 घण्टे में सुलझाते हुए अभियुक्त अतुल कुमार विश्वकर्मा व विकास यादव उर्फ बिहारी निवासी बराडीह से उनकी वेंल्डिग की दुकान से दबोच कर, आज पुलिस ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधिक्षक सुनील कुमार सिंह ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम और स्वाॅट टीम को धन्यवाद दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो