scriptपहले हुई हत्या, नहीं लिखी पुलिस ने एफआईआर तो मृतक के परिजनों ने कर दिया रोडजाम | police murder not FIR was lodged,prijan in roadjaam | Patrika News

पहले हुई हत्या, नहीं लिखी पुलिस ने एफआईआर तो मृतक के परिजनों ने कर दिया रोडजाम

locationरायबरेलीPublished: Feb 08, 2019 10:13:43 pm

Submitted by:

Madhav Singh

पहले हुई हत्या, नहीं लिखी पुलिस ने एफआईआर तो मृतक के परिजनों ने कर दिया रोडजाम

पहले हुई हत्या

पहले हुई हत्या, नहीं लिखी पुलिस ने एफआईआर तो मृतक के परिजनों ने कर दिया रोडजाम

रायबरेली. जिले में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं में कोई कमी नही हो रही है ऐसा ही एक मामला गदागंज थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हो रही वारदातों से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है ऊंचाहार उन्नाव रेलखंड पर विगत दो माह के अंदर यह चैथी घटना है लगातार घटना का केंद्र बिंदु जलालपुर धई स्टेशन बना हुआ है। एक बार फिर जलालपुर धई रेलवे स्टेशन के निकट गुरुवार को प्रातः एक युवक का शव मिला स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना थाना गदागंज एवं जीआरपी को दी मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
जलालपुर धई स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक पर मिला शव



गुरुवार को हुई जलालपुर धई रेलवे स्टेशन के रेलवे फाटक के निकट एक युवक का क्षत-विक्षत अवस्था में जो रेलवे ट्रैक पर स्थानीय लोगों ने देखा शव की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया ।स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना जीआरपी पुलिस व थानाध्यक्ष गदागंज को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया था। पुलिस ने शव की पहचान कराई तो मृतक की पहचान बृजेश कुमार निवासी पूरे रामनाथ सिंह मजरे दाऊद पुर गढ़ी के रूप में हुई।
परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

परिजनों को सूचना दी गई मौके पर पहुंची मृतक की मां ज्ञानवती ने बताया कि कल उसके बेटे के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी शाम को खाना खा कर सो गया सुबह बिस्तर से गायब मिला। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा है दो भाई पंजाब में भट्टे पर मेहनत मजदूरी करके अपना गुजारा करते हैं मृतक भी घर पर रहकर मेहनत मजदूरी करके किसी तरह से अपने परिवार का पेट पालता था। एस आई जी आर पी मोहम्मद मुकरीम ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।
हत्यारोपी को न पकड़ने पर परिजनों ने किया रोड़जाम

मृतक के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारे बाजी करते हुये पुलिस से हत्या की एफआईआर लिखाने को लेकर परिजनों ने मांग की थी कि पहले पुलिस एफआईआर लिखे कि उस युवक की हत्या की गई है। इस पूरे मामले में थाना गदागंज एसओ ने कहा कि मैं एफआईआर लिखने को तैयार हूं। जो भी इस मामले में दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो