scriptपंचायत प्रतिनिधियों ने सम्मेलन में उठाई अपने हक की बात, सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब | Panchayat delegates raised their views in the conference, | Patrika News

पंचायत प्रतिनिधियों ने सम्मेलन में उठाई अपने हक की बात, सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब

locationरायबरेलीPublished: Nov 16, 2018 08:24:57 am

Submitted by:

Madhav Singh

पंचायत प्रतिनिधियों ने सम्मेलन में उठाई अपने हक की बात, सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब, मुख्य अतिथि सुनील बंसल ने बताई सरकार की उपलब्धियां।

पंचायत प्रतिनिधियों ने सम्मेलन

पंचायत प्रतिनिधियों ने सम्मेलन में उठाई अपने हक की बात, सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब

रायबरेली। जनपद में आज शहर के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता सुरेश चंद्र तिवारी अध्यक्ष अवध क्षेत्र तथा मुख्य अतिथि सुनील बंसल महामंत्री संगठन भाजपा उत्तर प्रदेश व विशिष्ट अतिथि के रूप में रामदेव पाल जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी रायबरेली शामिल हुए। पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में जनपद के कोने-कोने से नागरिक भाजपा कार्यकर्ता व पंचायत प्रतिनिधि बड़ी संख्या में पहुंचे। मुख्य अतिथि सुनील बंसल महामंत्री संगठन भाजपा उत्तर प्रदेश के स्वागत को लेकर भाजपा द्वारा पूरा शहर पोस्टरो से सजाया गया था।

एमएलसी दिनेश सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला

इस कार्यक्रम में एमएलसी दिनेश सिंह ने विशिष्ट अतिथि व अध्यक्ष के आगमन के साथ कार्यक्रम में शिरकत की उन्होंने भाजपा सरकार की कई उपलब्धियां बताई जिसमें स्वच्छ भारत अभियान के तहत निर्मित हुए शौचालय, आम जनता के लिए खोले गए जनधन खाते उसके साथ साथ ही नवयुवकों युवकों के लिए भरपूर रोजगार उन्होंने कहा मौजूदा सरकार में रोजगार की कोई कमी नहीं है हर जगह निर्माण का काम हो रहा है जो सीधे-सीधे रोजगार पैदा कर रहे हैं। दिनेश सिंह ने कहा कांग्रेस सरकार ने रायबरेली की जनता के लिए कोई भी विकास कार्य नहीं किए, उन्होंने कहा कांग्रेस द्वारा रायबरेली में जो भी फैक्ट्री लगाई गई वह अधूरी थी या फिर पश्चिम सभ्यता के अंतर्गत बनाई गई थी जिसमें फुटवियर डिजाइन और फैशन टेक्नोलॉजी शामिल है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा फिरोज खान उनके दादा थे तो कैसे राहुल गांधी जनेऊ धारी ब्राह्मण हो सकते हैं उन्होंने राहुल गांधी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा जो राजनीति के लिए अपना धर्म और जाति छुपाए वह देश क्या चलाएगा। उन्होंने कहा मौजूदा रेल कोच फैक्ट्री 10 साल तक कोच का उत्पादन ही नहीं करती थी लेकिन जैसे ही भाजपा सरकार आई महज साढे चार सालों में हजारों को निर्मित हुए और लगातार उत्पादन बढ़ता जा रहा है उन्होंने कहा रेल कोच के जरिए रायबरेली के युवाओं को नौकरियां भी मिली है।

मुख्य अतिथि ने सरकार की योजनाओं का खुलकर बखान किया


उसके बाद मुख्य अतिथि सुनील बंसल महामंत्री संगठन भाजपा उत्तर प्रदेश ने कहा मौजूदा मोदी और योगी सरकार ने देश को शिखर मंच पर लाकर खड़ा कर दिया है और देश की सीमाएं सुरक्षित है देश लगातार तरक्की कर रहा है। उन्होंने कहा सरकार द्वारा 17 लाख मकान दिए गए हैं 1 करोड़ 42 लाख शौचालय दिए गए हैं आम जनता के घरों तक बिजली पहुंच गयी है और अन्य विकास कार्य तेजी से चल रहा है। विकास और तरक्की पूरा योगदान मोदी और योगी की राजनीति का है जिन्होंने आज देश को सर्वोच्च शिखर तक पहुंचाया है। उन्होंने कहा पहले की अपेक्षा आज बेरोजगारी बहुत कम है रोजगार के पर्याप्त साधन है और सरकार भी मुद्रा योजना व अन्य योजनाओं के जरिए पूरी तरह से युवाओं को स्वलंबी बनाने के लिए प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो