scriptपानी के चक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोग एम्बुलेंस से पहुंच गए अस्पताल | More than two dozen people hospitalized by ambulance in the water circ | Patrika News
रायबरेली

पानी के चक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोग एम्बुलेंस से पहुंच गए अस्पताल

पानी के चक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोग एम्बुलेंस से पहुंच गए अस्पताल

रायबरेलीNov 10, 2018 / 11:43 am

Madhav Singh

लालगंज

पानी के चक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोग एम्बुलेंस से पहुंच गए अस्पताल

रायबरेली । लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बे महेश नगर मे देर रात मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की जिसमें 8 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच मामूली विवाद हो गया जिसमें दोनों पक्ष पड़ोसी हैं बीती रात शराब के नशे में गाली गलौज के बाद विवाद शुरू हो गया और जिसमें 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से सभी को लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां छह की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया घटना । खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया।

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित महेशखेड़ा गांव में पानी भरने के चक्कर मे दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि बीरेंद्र रैदास के दरवाजे पर पानी की टोंटी लगी हुई है । जिसमें राजा सोनकर नाम का लड़का वहां पानी भरने गया था जहां पर बीरेंद्र उसे गाली देने लगा फिर क्या था दोनो तरफ से गाली गलौज होने लगी तभी उसी में किसे ने ईंटा मार दिया फिर दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे , ईंटा गुम्मा,पत्थर बरसे । मौके पर पहुंची डायल 100 व थाना प्रभारी निरीक्षक कोतवाल संजय मौर्य ने विवाद को शांत करवाया और जो लोग ज्यादा घायल थे उन्हें कोतवाल संजय मौर्य जी ने अपने ही गाड़ी से सीएचसी लाये । जिसमे एक तरफ से 8 और एक तरफ से 4 लोग घायल हुए हैं । जिसमें घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से बीरेंद्र रैदास (28)पुत्र ब्रम्हा दीन, मायका रैदास (70)पत्नी ब्रम्हा दीन, किशन रैदास (32)पुत्र चंद्र पाल, अवधेश उर्फ गुड्डू सोनकर(35) पुत्र स्वःराजबहादुर सोनकर को प्राथमिक उपचार के बाद रिफर कर दिया गया है।

पुलिस का क्या कहना है

जब इस संबंध में लालगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी जिसके बाद दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उचित कार्यवाही की जा रही है।
डाक्टर रजनीश का क्या कहना है

डॉक्टर द्वारा बताया जा रहा लालगंज कस्बे के महेश नगर मोहल्ले में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें पुलिस द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिसमें छह की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Home / Raebareli / पानी के चक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोग एम्बुलेंस से पहुंच गए अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो