scriptरायबरेली में बीजेपी से चुनाव लड़ेंगी अपर्णा यादव! बोलीं- प्रियंका गांधी को हरा दूंगी, मुश्किल में कांग्रेस का गढ़ | aparna yadav may contest lok sabha election 2024 from raebareli | Patrika News
रायबरेली

रायबरेली में बीजेपी से चुनाव लड़ेंगी अपर्णा यादव! बोलीं- प्रियंका गांधी को हरा दूंगी, मुश्किल में कांग्रेस का गढ़

बीजेपी नेता और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा कि कांग्रेस का जनाधार खत्म हो गया है। पार्टी अगर उनको रायबरेली से टिकट देती है तो वो वहां से भी लड़ने के लिए तैयार हैं। उनके सामने अगर प्रियंका गांधी चुनाव लड़ती हैं तो उनको भी हराने का दमखम रखती हैं।
 

रायबरेलीApr 10, 2024 / 12:12 pm

Vikash Singh

aparna_yadav_story_raibareily.png

जेठानी डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगीं देवरानी अपर्णा।

लोक सभा चुनाव की तारीख नजदीक है। कांग्रेस ने अपने गढ़ रायबरेली और अमेठी से अभी तक उम्मीदवारों के नामों का एलान नहीं किया है। इस सीट पर अभी किसी पार्टी ने अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।
इन सब पॉलिटिकल घटनाक्रम के बीच बीजेपी की नेता और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बड़ा बयान दिया है। अपर्णा ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि पार्टी उन्हें जहां से और जो भी जिम्मेदारी देगी वह उसे निभाएंगी। बातचीत में अपर्णा ने आगे कहा कि अगर पार्टी उन्हें रायबरेली भेज देगी तो वह वहां से भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। साथ ही वह पार्टी के उम्मीदों पर खरा उतरेंगी।

प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं अपर्णा यादव
अपर्णा यादव के बेबाकी से दिए इंटरव्यू की हर तरफ चर्चा है। पॉलिटिकल पंडित इस बात के कयास लगा रहे हैं कि क्या बीजेपी गांधी फैमिली को घर में घेरने का प्लान-B तैयार कर रही है। अमेठी कब्जाने के बाद क्या अगला नंबर रायबरेली का है? ‘पार्टी उन्हें अगर मौका देती है तो वह प्रियंका गांधी को भी हरा सकती हैं।’ अपर्णा का यह कहना परदे के पीछे पक रही सियासी खिचड़ी के बारे में जरूर कुछ न कुछ इशारा कर रही है। अपर्णा ने आगे कहा, “जब मैं समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैंट विधानसभा से चुनाव लड़ी थी, उसके बावजूद मैं दूसरे नंबर पर आई थी। यहां तो फिर भी बीजेपी साथ खड़ी है।”
यह भी पढ़ें

सांसद जी का रिपोर्ट कार्डः संसद में सवाल पूछने का नेशनल एवरेज 207, रवि किशन ने पूछे 474


कांग्रेस को जमकर किया टारगेट
कांग्रेस पर हमला करते हुए अपर्णा ने कहा कि यूपी में पार्टी का जनाधार खत्म हो चुका है और लोग नहीं चाहते कि कांग्रेस उनके सामने आए। महिला उत्पीड़न से जुड़े मामले पर हर दिन पार्टी की तरफ से गैर-जिम्मेदराना बयान आते हैं।

जेठानी डिंपल यादव को लेकर क्या बोलीं अपर्णा
मैनपुरी से डिंपल यादव के सामने चुनाव लड़ने के सवाल पर अपर्णा ने कहा कि उनके दिमाग में अभी ऐसी कोई बात नहीं है कि डिंपल के खिलाफ चुनाव में उतरें। वह परिवार और बड़ों का आदर करती हैं। बीजेपी से मेरे विचार मिलते हैं इसलिए मैं बीजेपी में हूं।

Hindi News/ Raebareli / रायबरेली में बीजेपी से चुनाव लड़ेंगी अपर्णा यादव! बोलीं- प्रियंका गांधी को हरा दूंगी, मुश्किल में कांग्रेस का गढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो