scriptअधिवक्ता दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया, भाजपा प्रत्यासी दिनेश सिंह पर लगाए गए सभी आरोप निराधार | Advocate Dilip Kumar Gupta said, all charges framed against Dinesh Si | Patrika News

अधिवक्ता दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया, भाजपा प्रत्यासी दिनेश सिंह पर लगाए गए सभी आरोप निराधार

locationरायबरेलीPublished: Apr 21, 2019 11:26:08 am

Submitted by:

Madhav Singh

अधिवक्ता दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया, भाजपा प्रत्यासी दिनेश सिंह पर लगाए गए सभी आरोप निराधार

 भाजपा प्रत्यासी दिनेश सिंह

अधिवक्ता दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया, दिनेश सिंह पर लगाए गए सभी आरोप निराधार

रायबरेली . भाजपा के प्रत्यासी दिनेश सिंह के अधिवक्ता दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया कि दिनेश सिंह की ओर लगाए गए सभी आरोप निराधार है, उन्हीने कांग्रेस की सदस्यता से स्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी और इस बात की सूचना विधान परिषद में भी दी थी, अतः उन्होंने कोई गलत हलफनामा नही दिया वह भाजपा के प्रत्यासी हो सकते है। फिलहाल नतीजा कुछ भी हो दोनो पक्षों के अधिवक्ता जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने पंहुचकर आपत्ति दी और जवाब दाखिल किया, दोनो पक्षो को सुनने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने दोनों पक्षों को सोमवार 22 अप्रेल की तारीख दी और उसी दिन निर्णय सुनाने को कहा। अब सोमवार को सुबह कांग्रेस और बीजेपी की आपत्तियों का निस्तारण होगा।
सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने बीजेपी उम्मीदवार दिनेश सिंह की प्रत्याशिता पर उठाए सवाल

रायबरेली लोकसभा सीट का चुनाव उस वक्त दिलचस्प हो गया जब कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने बीजेपी उम्मीदवार दिनेश सिंह की प्रत्याशिता पर सवाल उठाए जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रमाण पत्र सहित एक शिकायती पत्र सौंपा, जिसमें आरोप लगाए गए कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है जिसके चलते उनका नामांकन रद्द किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो