scriptप्रेमिका के चक्कर में दो प्रेमी हुए एक दूसरे के खून के प्यासे, एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को मारी गोली, मौके पर मौत | a boyfriend killed another boyfriend, shot dead | Patrika News

प्रेमिका के चक्कर में दो प्रेमी हुए एक दूसरे के खून के प्यासे, एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को मारी गोली, मौके पर मौत

locationरायबरेलीPublished: Mar 27, 2019 11:16:03 pm

Submitted by:

Madhav Singh

प्रेमिका के चक्कर में दो प्रेमी हुए एक दूसरे के खून के प्यासे, एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को मारी गोली, मौके पर मौत

एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को मारी गोली

प्रेमिका के चक्कर में दो प्रेमी हुए एक दूसरे के खून के प्यासे, एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को मारी गोली, मौके मौत

रायबरेली के थाना शिवगढ़ क्षेत्र में 24 मार्च को सनसनीखेज अपहरण करके हत्या की घटना का आज पुलिस अधीक्षक ने खुलासा किया साथ ही दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर तमंचे सहित तमंचे सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्रेमिका के चक्कर में दो प्रेमी हुए एक दूसरे के खून के प्यासे, एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को मारी गोली, मौके पर मौत

एसपी सुनील कुमार सिंह ने पूरा मामले का खुलासा करते हुए बताया की थाना शिवगढ़ क्षेत्र का है, जहां 24 मार्च को दो प्रेमी और एक प्रेमिका के चक्कर में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली से इसलिए उड़ा दिया की प्रेमिका दो की नहीं एक की ही रहेगी । जबकि दोनों दोस्त काफी अच्छे मित्र भी थे । यह घटना ग्राम पाराकली थाना शिवगढ़ क्षेत्र से त्रिवेदी गुप्ता के पुत्र का अपहरण कर लिया गया था, जिस पर पुत्र के पिता की सूचना पर थाना शिवगढ़ में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपरहण करने की रिपोर्ट पुलिस में लिखाई गयी थी, लेकिन बाद में उसकी हत्या कर नाले में शव मिलने से अज्ञात लोंगो के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा लिखा था। पुलिस की पूछताछ में यह पूरा मामला आशिकी के चक्कर मे हत्या करने की सूचना मिली थी। बाद में दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है और दोनों को जेल भेज दिया गया है।
एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या इसलिए करदी की प्रेमिका मेरे साथ ही सारा जीवन साथ मे रहे

गिरफ्तार अभियुक्तों में से नीलेश श्रीवास्तव ने बताया कि मैं व मनीष पासी ने मिलकर शिवम गुप्ता की योजनाबद्ध तरीके से हत्या किया हूं। मृतक शिवम गुप्ता हमारे ही गांव की लड़की से हम दोनों का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था, जो कि 24 मार्च 2019 को अपने साथी मनीष पासी से फोन करके शिवम गुप्ता को गांव के बाहर बुलाया।इसके बाद हमारे ओर शिवम के बीच लड़की के सम्बंध में काफी बहस हुई , जिससे शिवम किसी भी प्रकार से लड़की को छोड़ना नही चाहता था। तभी मुझे गुस्सा आया और मै भी उस लड़की से बेहद प्रेम करता था । तभी मैने उससे कहा कि मैं उस लड़की से पहले से ही प्रेम करता हूं आप हमारे रास्ते में ना आओ । इसी बीच हमारे ओर शिवम के बीच वाद-विवाद में बात बिगड़ गई और मैंने अपने पास रखे तमंचे से शिवम गुप्ता के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। मैं और मनीष पासी शुभम गुप्ता की लाश को ले जाकर सबूत छुपाने के उद्देश्य से गांव के नाला में फेंक दिया था।
खुलसा करने वाली पुलिस टीम

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में स्वाट टीम प्रभारी जय प्रकाश यादव ,उपनिरीझक सर्विलांस टीम प्रभारी अमरेश कुमार त्रिपाठी ,शिवगढ़ प्रभारी निरझक अजीत कुमार विधार्थी एवं पुलिस और स्वाट टीम की मदद से यह खुलासा किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो