scriptईद के मौके पर वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से आई मिठाई, बीएसएफ के जवानों ने कबूल कर रिश्तों में घोली मिठास | Patrika News
अमृतसर

ईद के मौके पर वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से आई मिठाई, बीएसएफ के जवानों ने कबूल कर रिश्तों में घोली मिठास

3 Photos
5 years ago
1/3

(अटारी): वाघा बॉर्डर पर भारतीय सेना ने पाकिस्तानी रेंजर्स के साथ मिठाई का आदान-प्रदान किया और ईद की मुबारकबाद दी गई। बीएसएफ के कमांडेंट एमके झा व पाकिस्तान रेंजर विंग कमांडर राजा खुर्शीद अपने साथियों व जवानों के साथ जीरो लाइन पर पहुंचे। दोनों ने एक दूसरे को हाथ मिलाकर ईद मुबारक कहा। जवानों ने भी एक दूसरे को ईद मुबारक कर मिठाई का आदान प्रदान किया।

 

2/3

पहले पाकिस्तानी रेंजर के राजा खुर्शीद ने बीएसएफ कमांडेट झा को मिठाई का डिब्बा देकर ईद मुबारक कहा। उसके बाद में बीएसफ कमांडेंट ने मिठाई देकर ईद की मुबारकबाद दी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया।

3/3

बता दें कि बॉर्डर पर इन दिनों तनाव का माहौल बना हुआ है। बॉर्डर पर आए दिन पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया जाता है। हाल ही में, हुई एयर स्ट्राइक के बार दोनों देशों के बीच काफी तल्खी देखने को मिली। दुनिया भर में ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। भारत में भी ईद के चांद का दीदार हुआ और आज सुबह मस्जिदों में ईद की नजाम अदा की गई। नमाज अदा करने के बाद लोगों ने एक दूसरे के गले लगकर मुबाकरबाद दी और अमन चैन की दुआएं मांगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.