पुलिस के हत्थे चढे ​​​​​चार शातिर चोर,वाहन समेत लाखों का माल बरामद

Prateek Saini

Publish: Sep, 04 2018 06:53:23 PM (IST)

महाराष्ट्र पुलिस ने आज दो मामलों में बड़ी सफलता हासिल की है

(मुंबई): मुंबई के समीप वसई में स्थानीय अपराध शाखा को चैन स्नेचिंग और चोरी के 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार करने की सफलता मिली है। शाखा की टीम को इनके पास से वाहन समेत चोरी के लाखों का मोबाईल और आभूषण भी मिले हैं। गिरफ्तार चोरों पर नाशिक, ठाणे और पालघर जिले के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में चोरी के कई मामले दर्ज हैं। मिली जानकारी के अनुसार, तालुका में चोरी और चैन स्नेचिंग की बढ़ती घटनाओं ने आम नागरिकों को परेशान कर रखा था। आये दिन हो रही चोरी की घटनाएं और महिलाओं से लूट को लेकर पुलिस की नींद भी उड गई थी।

 

कुल 4,50,000 रुपये का माल जप्त...

विदित हो कि चोरी और चैन स्नेचिंग के मामले को गंभीरता से लेते हुए पालघर पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह, वसई के अपर पुलिस अधीक्षक विजयकांत सागर और उपविभागीय पुलिस अधिकारी डॉ. अश्वनी पाटिल के मार्ग दर्शन में माणिकपुर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक दामोदर बांदेकर के नेतृत्व में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की एक टीम गठित की गयी। पुलिस की गठित टीम द्वारा चैन स्नेचिंग मामले में एक 27 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार किया।


इसी प्रकार टीम ने मोबाइल चोरी मामले में नालासोपारा पूर्व स्थित अचोले क्षेत्र से 19 से 24 वर्ष के 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ के दौरान इनके पास 3,21000 रुपये मूल्य के 107 ग्राम सोने के आभूषण और 59000 रुपये मूल्य के मोबाइल समेत चोरी में प्रयोग किये गए 70,000 (होंडा बाइक) कीमत के वाहन को बरामद किया। पुलिस ने इनके पास से कुल 4,50,000 रुपये का माल जप्त किया।

 

महाराष्ट्र पुलिस ने आज दो मामलों में बड़ी सफलता हासिल की है। चोरी के चार अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने रायगढ जिले से बड़ी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद किए है। पुलिस ने इस मामले के दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी इन विस्फोटक पदार्थों का उपयोग अवैध खनन करने और अवैध तरीके से मछली पकडने के लिए करते थे।

यह भी पढे: महाराष्ट्र:विस्फोटक पदार्थों की बड़ी खेप बरामद,दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

More Videos

Web Title "Mumbai police arrested 4 thiefs,maharashtra update news"