scriptसपनों का आशियाना पाने जुटे शहरवासी, आशियाने तलाशने के लिए लगी रही लोगों की आवाजाही | Rajasthan patriko expo people gathers to know details | Patrika News

सपनों का आशियाना पाने जुटे शहरवासी, आशियाने तलाशने के लिए लगी रही लोगों की आवाजाही

Published: Oct 01, 2017 01:59:12 pm

एक्सपो का आयोजन भव्य तरीके से किया है। यहां बिल्डर्स के क्वालिटी प्रोजेक्ट्स डिस्प्ले किए गए हैं

real estate

sapno ka ashiana real estate

जयपुर। सपनों के आशियाने की तलाश हो या प्रॉपर्टी में निवेश की। एक ही छत के नीचे एन्वायर्नमेंट फै्रंडली और क्वालिटी ऑफ लाइफ प्रोजेक्ट्स की झलक शनिवार को होटल ललित में शुरू हुए दो दिवसीय प्रॉपर्टी एक्सपो में देखने को मिली।
राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित एक्सपो की विधिवत शुरुआत सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी , विधायक दीया कुमारी, राज्य महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा ने दीप प्रज्वलन कर की। सभी अतिथि वहां लगी स्टॉल्स पर गए और बिल्डर्स के प्रोजेक्ट्स की जानकारी ली।
परनामी ने बिल्डरों से लोगों को बेहतर क्वालिटी के आवास, कॉमर्शियल प्रॉपर्टी उपलब्ध कराने के लिए कहा। इस बीच बड़ी संख्या में लोग भी पहुंचे और फ्लैट, कॉमर्शियल प्रॉपर्टी की जानकारी लेते रहे। खास यह है कि यहां सभी प्रोजेक्ट रेरा (रियल एस्टेट रेगूलेशन एक्ट) में रजिस्टर्ड हैं। बैंकिंग पार्टनर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया है, एफएम पार्टनर 95 एफएम तडका व टीवी पार्टनर पत्रिका टीवी है। एक्सपो का समय सुबह 11 से रात 8 बजे तक रहेगा।
आज भी होगा पैनल डिस्कशन
एक्सपो में रविवार को मुख्य आकर्षण पैनल डिस्कशन होगा। इसमें बिल्डर के अलावा नगरीय विकास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव मुकेश शर्मा, स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव मंजीत सिंह, महापौर अशोक लाहोटी, जेडीए आयुक्त वैभव गालरिया व उपमहापौर मनोज भारद्वाज शामिल होंगे।
एक्सपो का आयोजन भव्य तरीके से किया है। यहां बिल्डर्स के क्वालिटी प्रोजेक्ट्स डिस्प्ले किए गए हैं। जेनुइन बायर्स ने रुचि दिखाकर पहले ही दिन छह साइट विजिट की।
– विकास जैन, एमडी, संकल्प ग्रुप
राजस्थान पत्रिका अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया लेकर आता है। इसी सीरीज में पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो एक अनुकूल पहल है, क्योंकि यह ग्राहकों को अपने सपनों का घर पसंद करने के लिए कई ऑप्शन दे रहा है।
-एस.एन. गुप्ता, एमडी, एसएनजी ग्रुप
प्रॉपर्टी एक्सपो के जरिए सीरियस जेनुइन बायर्स ने विजिट की। कस्टमर्स को एक्सपो से बिल्डर्स की जेनुइननेस, लॉस एप्लिकेबिलिटी और टाइमली पजेशन को लेकर शंकाएं दूर हो रही हैं। राजस्थान पत्रिका की यह पहल काफी सहूलियतभरी साबित होगी।
– हितेष धानुका, डायरेक्टर धानुका ग्रुप
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो