scriptप्रयागराज: जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोडल अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए ये मुख्य निर्देश | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज: जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोडल अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए ये मुख्य निर्देश

Lok Sabha Election 2024: जिला निर्वाचन अधिकारी ने बैठक कर सभी नोडल अधिकारी और सहायक नोडल अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि निर्वाचन से संबंधित सभी तैयारी जल्द से जल्द पूर्ण कर ली जाए। निर्वाचन कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही या उदासीनता माफ नहीं की जाएगी।

प्रयागराजApr 24, 2024 / 07:46 pm

Pravin Kumar

Prayagraj DM held meeting with nodal officers
Up Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कलेक्ट्रेट स्थित संगम सभागार में जिला निर्वाचन अधिकारी प्रयागराज नवनीत सिंह चहल ने बुधवार को निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी लखनऊ के द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुरूप चुनाव को सकुशल, स्वतंत्र, निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने हेतु, नामित किए गए नोडल अधिकारी व सहायक नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की।
जिला निर्वाचन अधिकारी नवनीत सिंह चहल ने सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों को निर्देश दिए कि वह अपने-अपने क्षेत्र के मतदेय स्थलों का भ्रमण कर आधारभूत सुविधाओं कि जैसे बूथ पर छाया, पीने का पानी, टॉयलेट, प्रकाश, चार्जिंग प्लक और मेडिकल किट आदि इन जरूरी चीजों की व्यवस्थाओं को समय से सुनिश्चित कर लें।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बैठक में सभी नोडल अधिकारी और सहायक नोडल अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि निर्वाचन कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही या उदासीनता माफ नहीं होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो