scriptगाली देने के लिए SDM से मांगी 2 घंटे की अनुमति, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटर | Man seek permission for 2 hours to abuse from SDM letter went viral | Patrika News
प्रयागराज

गाली देने के लिए SDM से मांगी 2 घंटे की अनुमति, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटर

9 जनवरी को एक प्रतापगढ़ के निवासी प्रतीक सिन्हा के जमीन पर बुलडोजर चला। ‘भूमाफिया’ कहे जाने पर युवक ने एक हिंदी अखबार को गाली देने के अनुमति मांगी।

प्रयागराजJan 14, 2024 / 12:22 pm

Sanjana Singh

man_seek_permission_for_2_hours_to_abuse_from_sdm_letter_went_viral.jpg
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। यहां के एक निवासी ने प्रशासन को एक लिखकर 2 घंटे तक लाउडस्पीकर पर गाली देने की अनुमति मांगी है। इसके साथ ही, पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि गाली देने के बाद शख्स खुद को प्रशासन को सौंप देगा। शख्स ने पत्र में कार्यक्रम का दिन 15 जनवरी और समय दिन के 12 बजे बताया है।
दरअसल, 9 जनवरी को एक प्रतापगढ़ के निवासी प्रतीक सिन्हा के जमीन पर बुलडोजर चला। इस मामले को एक हिंदी अखबार ने छापा और व्यक्ति को ‘भूमाफिया’ और जमीन को ‘सरकारी जमीन’ लिख दिया। अब इस पर प्रतिक सिन्हा ने अखबार को मानहानि का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही, SDM को एक पत्र भेजा है, जिसमें समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ और जिला संवाददाता को 2 घंटे तक गाली कहने की अनुमति मांगी है। इसके लिए माइक लगाने का भी अनुग्रह किया है।
नीचे लिखी यह 5 लाइनें, प्रतीक सिन्हा के वायरल हो रहे पत्र से ली गई है।
1. समाचार पत्र के आफिस के सामने माइक लगाकर गाली देने की अनुमति
2. ब्यूरो चीफ और जिला संवाददाता को 2 घंटे तक गाली
3. बहुत इच्छा होने पर भी प्रार्थी न जूते से मारेंगे, न ही धमकी देंगे
4. गाली का कार्यक्रम समाप्त होने पर खुद को कानून को सौंप देंगे
5. 15 जनवरी 2024 को यह कार्यक्रम होगा, समय होगा दिन के 12 बजे
प्रतिक सिन्हा ने क्या बताया?
पत्रिका ने जब प्रार्थी प्रतीक सिन्हा से बात की तो उन्होंने बताया, “मैंने जब हिंदी समाचार पत्र को नोटिस दी और उन्होंने खंडन नहीं छापा। इसके वाद ही मैंने वो पत्र लिखा है, यह सिर्फ एक तरीका है यह दर्शाने का कि आम आदमी ऐसे भी विरोध जता सकता है। इसके बाद भी अगर खंडन छापा गया तो मैं मानहानि का मुकदमा करूंगा। फिलहाल, पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई जवाब नहीं दिया है।
https://twitter.com/iamnarendranath/status/1746058855598186584?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो