scriptप्रतापगढ़ में भारी बवाल, ताजा हुईं जियाउल हक हत्याकांड की यादें, सीओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल | Angry mob attacked police, CO's head injured, sent to hospital | Patrika News
प्रयागराज

प्रतापगढ़ में भारी बवाल, ताजा हुईं जियाउल हक हत्याकांड की यादें, सीओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल

प्रतापगढ़ में बृहस्पतिवार देर शाम पुलिस टीम पर हमला हो गया। जिसमें सीओ समेत पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

प्रयागराजJan 12, 2024 / 06:20 am

Krishna Rai

pratapgarh_protest.jpg
यूपी के प्रतापगढ़ में कटरा दुग्धा गांव की रहने वाली कृपाला पटेल दवा लेने जा रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सडक़ जाम कर दिया। भीड़ और हंगामे की सूचना पाकर लालगंज के सीओ विनोद सोनकर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया तो लोग पुलिस के उपर ही भडक़ उठे। देखते ही देखते पुलिस के साथ झड़प शुरू हो गई। मौके पर मौजूद लोगों का गुस्सा भडक़ा और पुलिस पर पथराव कर दिया। घटना में सीओ समेत कई पुलिस कर्मियों को गंभीर चोट लगी है। घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल भेजा गया।
भागते नजर आए पुलिसकर्मी
महिला की मौत पर हंमागा कर रहे लोगों को समझाने गई पुलिस से लोग भिड़ गए। पथराव और आगजनी होने लगी। लोगों ने जैसे ही पुलिस पर पथराव शुरू किया तो पुलिस अधिकारी इधर उधर भागते नजर आए। हांलाकि घटना में सीओ समेत कई पुलिसकर्मी चुटहिल भी हुए हैं। कुछ देर बाद कई पुलिस अधिकारी भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और बल प्रयोग करते हुए लोगों को वहां से हटाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो