scriptमायावती के एक्शन के बाद आकाश आनंद का पहला बयान, कहा- अंतिम सांस तक लड़ूंगा | Akash Anand's first statement after Mayawati's action, said- I will fight till my last breath | Patrika News
प्रयागराज

मायावती के एक्शन के बाद आकाश आनंद का पहला बयान, कहा- अंतिम सांस तक लड़ूंगा

लोकसभा चुनाव के दौरान अचानक मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद पर बड़ा एक्शन लिया था और उन्हें सभी पदों से हटा दिया था। जिसके दो दिन बाद आकाश आनंद ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

प्रयागराजMay 09, 2024 / 09:23 am

Krishna Rai

दो दिन पूर्व बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर और अपने उत्तराधिकारी के पद से हटा दिया था। मायावती के इस फैसले से उत्तर प्रदेश की राजनिति में खूब चहल पहल भी मच गई थी। प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने इसपर मायावती को निशाना भी बनाया था। वहीं इस फैसले के दो दिन बाद आकाश आनंद ने अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने अपने एक्स पर लिखा है कि आदरणीय बहन मायावती जी, आज पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं। करोड़ो देशवासी आपको पूजते हैं। उन्होंने लिखा है कि आपके वजह से ही आज हमारे समाज को एक ऐसी राजनैतिक ताकत मिली है जिससे बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है। आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं आपका आदेश सिर माथे पर।
इसके अलावा आकाश आनंद ने यह भी कहा है कि भीम मिशन और अपने समाज के लिए मैं अंतिम सांस तक लड़ूंगा ।

Hindi News/ Prayagraj / मायावती के एक्शन के बाद आकाश आनंद का पहला बयान, कहा- अंतिम सांस तक लड़ूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो