scriptयूपी के प्रतापगढ़ में दो पक्षों में तनाव, एक पक्ष के 50 लोगों नें घऱ पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग, लगी गोली | two side firing in pratapgarh 50 people doing it | Patrika News

यूपी के प्रतापगढ़ में दो पक्षों में तनाव, एक पक्ष के 50 लोगों नें घऱ पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग, लगी गोली

locationप्रतापगढ़Published: Jul 04, 2018 05:33:37 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

जिले के मान्धाता थाना के मल्हू पुर इलाके में जमकर पक्षों में गोली चली,,,

firing

यूपी के प्रतापगढ़ में दो पक्षों में तनाव, एक पक्ष के 50 लोगों नें घऱ पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग, लगी गोली

सुनील सोमवंशी प्रतापगढ़

प्रतापगढ़. जिले के मान्धाता थाना के मल्हू पुर इलाके में जमीनी विविद में जमकर पक्षों में गोली चली। बता दें कि, थाना मान्धाता के इंस्पेक्टर धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने अभी कल ही यानी मंगलवार को ही जमीनी विवाद के चलते मल्हूपुर में मुस्लिम परिवार के दोनों पक्षों को 151 के तहत चालान किया था। अभी जमानत करवा कर आये ही थे कि, बुधवार को एक पक्ष पुनः खूंटा गाड़ने के विवाद को लेकर दूसरे पक्ष के घर पर चढ़ कर की फायरिंग की। जिसमें एक को सिर में गोली लग गई। जिसके बाद घर से लेकर अस्पताल तक भारी पुलिस बल मौजूद है। वहीं घायल शख्स इलाज के लिए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
दरअसल, अख्तर उर्फ ऐनुल हसन पुत्र मुहीजुद्दीन निवासी मल्हूपुर चौकी देल्हूपुर थाना मान्धाता के घर पर चढ़ कर लगभग 50 लोगों ने किया आधा दर्जन फायरिंग की। घटना के बाद मौके से आरोपी पक्ष परिवार समेत सभी फरार हो गए। फिलहाल मान्धाता पुलिस दबिश दे रही है।
इस जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में खूनी संघर्ष के कारण एक शख्स को गोली लग गई। जिसे गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो