scriptप्रतापगढ़: महिला सिपाहियों को देखकर मारी सीटी, पहुंच गए हवालात | Pratapgarh: Whistled after seeing female constables, reached lockup | Patrika News
प्रयागराज

प्रतापगढ़: महिला सिपाहियों को देखकर मारी सीटी, पहुंच गए हवालात

प्रतापगढ़ जिले में बेलगाम शोहदों ने महिला पुलिस कर्मियों को भी नहीं छोड़ा। उनकी हरकत से खलबली मची रही।

प्रयागराजDec 18, 2023 / 01:12 pm

Krishna Rai

ps_kunda.jpg
प्रतापगढ़ के कुंडा में महिला सिपाहियों से दो युवकों ने छेड़खानी की, जिससे खलबली मच गई। रात में गश्त के दौरान भगवन तिराहे पर दो युवकों ने महिला सिपाहियों को देखते ही सीटी बजाना शुरू कर दिया। इस दौरान अश्लील हरकत भी की। घटना के बाद तत्काल एक महिला सिपाही ने कोतवाली को सूचना देकर थाने से फोर्स बुलाई। इसके बाद दोनों युवकों को पड़कर पुलिस कोतवाली लेकर गई।
हाथ पैर जोड़ने पर 10 घंटे बाद हवालात से निकाले गए बाहर
छेड़खानी की जानकारी होने पर थाने की पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया। उसके बाद हवालात में डाल दिया।
हवालात में दोनों ने हाथ-पैर जोड़ना शुरू किया। सूचना मिलते ही परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने चेतावनी दी और छोड़ दिया, लेकिन दोनों को हाथ पैर जोड़ते हुए देख कर समाज ने उन्हें एक सख्त सबक सिखाने की मांग की है।
आरोपियों की तलाशी जा रही क्रिमिनल हिस्ट्री
जेठवारा के थाना प्रभारी ने बताया कि महिला सिपाही की शिकायत पर दोनों आरोपियों को पुलिस ने उठाया था लेकिन परिजनों की विनती के बाद उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। इसके साथ ही आसपास के सभी थानों में उन युवकों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। यदि एक दो मुकदमे भी उनके खिलाफ मिले तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो